दिल्ली-एनसीआर

एनसीआर गाजियाबाद में एंबुलेंस ने ट्रक में मारी ज़ोरदार टक्कर, 2 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Admin Delhi 1
4 Nov 2022 7:08 AM GMT
एनसीआर गाजियाबाद में एंबुलेंस ने ट्रक में मारी ज़ोरदार टक्कर, 2 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
x

एनसीआर न्यूज़: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में गुरुवार की देर रात को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में एंबुलेंस में सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

रॉन्ग साइड दौड़ रही थी एंबुलेंस: हादसे को देखने वाले लोगों का कहना है कि दोनों गाड़ियों के बीच काफी भयंकर टक्कर हुई है। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस रॉन्ग साइड दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दौड़ रही थी। इसी दौरान एंबुलेंस ने सामने से आ रहे ट्रक में जोरदार टक्कर मारी। इस घटना में एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। हालांकि सूचना मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस और एक्सप्रेसवे राहत टीम मौके पर पहुंची। सभी को अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

देर रात करीब 12:30 बजे की घटना: गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना गुरुवार देर रात करीब 12:30 बजे की है। मिली जानकारी के मुताबिक मसूरी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक एंबुलेंस रॉन्ग साइड जा रही थी। इसी दौरान सामने से आ रहे एक टाटा 407 ट्रक में एंबुलेंस जा टकराई।

एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए: मौके पर हादसे को देखने वाले लोगों का कहना है कि इस घटना में एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। एंबुलेंस में सवार दो लोगों की मौत हो गई है। दोनों की मौत मौके पर ही हो गई थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम और एक्सप्रेसवे राहत टीम मौके पर पहुंची। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती: अभी तक की मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और 2 लोग बुरी तरीके से जख्मी हुए हैं। जिनका इलाज दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में किया जा रहा है। इस मामले में गाजियाबाद पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि अभी तक हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta