दिल्ली-एनसीआर

मोदीनगर के सिकरी कला गांव में एक महिला की गला दबाकर हत्या

Admin Delhi 1
15 Oct 2022 3:03 PM GMT
मोदीनगर के सिकरी कला गांव में एक महिला की गला दबाकर हत्या
x

एनसीआर क्राइम न्यूज़: गाजियाबाद में बढ़ रहे अपराधों से आम जनता सेहमी हुई है। चोरी, डकैती, लूटपाट के साथ हत्या की घटनाओं को भी आरोपी बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। गाजियाबाद के मोदीनगर के सिकरी कला गांव में एक महिला की गला दबाकर और सिर पर भारी वस्तु से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद बड़ी चालाकी से मकान को अंदर से बंद कर फरार हो गया। सरोज शर्मा की के शव के पास 2 दिन तक उनका ढाई वर्षीय पोता रोता रहा। शव देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या 2 दिन पहले की गई है।

2 दिन पहले हुई थी हत्या: बीते मंगलवार गाजियाबाद के मोदीनगर के सिकरी कला गांव में सरोज शर्मा की गला दबाकर और सिर पर भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या कर दी गई। 2 दिन तक सरोज शर्मा का ढाई वर्षीय पोता घर के अंदर बंद रहा। हत्या के बाद आरोपी ने मकान को अंदर से बंद कर दिया और फरार हो गया। बीते बृहस्पतिवार दोपहर महिला का बेटा गांव पहुंचा, तो महिला का खून से लथपथ शव घर के आंगन में पड़ा हुआ था। बेटे ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने छानबीन की। सरोज शर्मा के पति मांगेराम की 10 वर्ष पूर्व बीमारी के चलते मौत हो गई थी। उनके बड़े बेटे मनजीत की भी 5 साल पहले मृत्यु हो चुकी है।

2 दिन तक शव के साथ था पोता: महिला का एकलौता पुत्र सियानंद अपनी दूसरी पत्नी संजू और ढाई वर्षीय पुत्र कल्लू के साथ मोदीनगर के गुरुद्वारा रोड किराए के मकान में रहता है। महिला का पुत्र एक प्राइवेट कंपनी में मशीनमैन है। सियानंद समय-समय पर अपनी मां से मिलने गांव जाता रहता है। आसपास के लोगों ने बताया कि बृहस्पतिवार को सरोज शर्मा के मकान में जंगल के पास एक छोटा बच्चा रो रहा था। बच्चे की रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इसी दौरान सियानंद भी वहां पहुंचा। काफी पुकारने पर जब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला, तो सियानंद ने दूसरे मकान के सहारे अपने घर में घुसने का प्रयास किया। घर के आंगन में उसकी मां खून से लथपथ पड़ी थी। घर का सामान भी अस्त-व्यस्त था। थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित कर लिए हैं। मामले की छानबीन जारी है।

पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग: सियानंद ने बताया कि 2 दिन पहले वह अपने ढाई वर्षीय पुत्र को मां के पास छोड़ कर गया था। 3 दिन पहले सीकरी नाले में उसका फोन गिर गया था, जिसकी वजह से वह अपनी मां से संपर्क नहीं कर पा रहा था। पड़ोसियों ने बताया कि सरोज लोगों से कब मिलती जुलती थी। पुलिस के अनुसार घटना को जिस तरह से अंजाम दिया गया है उसे देखकर लगता है कि हत्यारा कोई करीबी होगा और सरोज उसे पहचानती होगी। इसीलिए आरोपी आसानी से घर में दाखिल हुआ और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। सीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। संपत्ति विवाद और अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta