दिल्ली-एनसीआर

सुराना गांव में एक शिक्षक की हत्या का मामला सामने आया, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Admin Delhi 1
17 Sep 2022 3:17 PM GMT
सुराना गांव में एक शिक्षक की हत्या का मामला सामने आया, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
x

एनसीआर क्राइम न्यूज़: मुरादाबाद के सुराना गांव में एक शिक्षक की हत्या का मामला सामने आ रहा है। शिक्षक आदेश त्यागी की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने शिक्षक के सर पर डंडा मारा था और बेहोश हो जाने पर उसे कुएं में फेंक दिया था। आरोपियों ने शराब के नशे में हुई कहासुनी और गाली गलौज पर इस घटना को अंजाम दिया। कुएं में डूबने की वजह से शिक्षक की मौत हो गई। पुलिस ने शिक्षक की कॉल डिटेल के जरिए आरोपियों की पहचान की।

कुएं में गिरने से हुई मौत: बीते 13 अगस्त को मुरादाबाद के सुराना गांव में रहने वाले शिक्षक आदेश त्यागी की तीन व्यक्ति से कहासुनी हो गई। आरोपी नवरत्न, सौरभ और गौरव ने शिक्षक के सर पर डंडा मारा और उनके बेहोश हो जाने पर उसे कुएं में फेंक दिया। कुएं में गिरने की वजह से शिक्षक की मौत हो गई। तीनों आरोपी शराब के नशे में धुत थे। शिक्षक का शव 25 अगस्त को बरामद किया गया। शिनाख्त के बाद 7 सितंबर को शिक्षक के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया।

शराब के नशे में सिर पर डंडा मारा दिया: इलाके के एसपी डॉ. ईरज राजा ने बताया कि आरोपी नवरत्न, सौरभ और गौरव सुराना के रहने वाले हैं। इनका साथी मोनू अब भी फरार है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह सुराना के जंगल में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान उनके बीच कहासुनी हुई तो शिक्षक ने उन्हें गाली दी। इसी बात पर मामला बढ़ गया और वहां पड़े डंडे से उन्होंने आदेश पर हमला कर दिया।सर पर ठंडा लगने से वह बेहोश हो गया और उसे मरा समझकर उन्होंने पास की कुएं में फेंक दिया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta