दिल्ली-एनसीआर

2 नाबालिग बहनें घर से हुई गायब, अपहरण का शक़

Admin Delhi 1
29 Jun 2022 8:31 AM GMT
2 नाबालिग बहनें घर से हुई गायब, अपहरण का शक़
x

एनसीआर नॉएडा क्राइम न्यूज़: होशियारपुर गांव में रहने वाली दो सगी नाबालिग बहनें अपने घर से गायब हो गई है। इस मामले में उनके पिता ने पुलिस को शिकायत दी है। पीड़ित पिता ने 2 लड़कों पर अगवा करने का आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

17 साल और 13 साल की लड़की हुई गायब: गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि होशियारपुर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने नोएडा सेक्टर-49 कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि उनकी 17 साल की बेटी और 13 साल की बेटी घर से लापता हो गई है। इस मामले में पीड़ित पिता ने विशाल और शिवम नामक दो युवकों पर उनकी दोनों बेटियों को बहला-फुसलाकर अगवा करने का आरोप लगाया है।

पुलिस का बयान: इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में दो टीमों का गठन किया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta