दिल्ली-एनसीआर

तिहाड़ में अब तक 11 कैदी मिले संक्रमित, लगातार बढ़ रही रफ्तार

Kunti Dhruw
5 Jan 2022 6:22 PM GMT
तिहाड़ में अब तक 11 कैदी मिले संक्रमित, लगातार बढ़ रही रफ्तार
x
तिहाड़ जेल में भी कोरोना की आहट सुनाई देना शुरू हो गई है।

तिहाड़ जेल में भी कोरोना की आहट सुनाई देना शुरू हो गई है। राजधानी में बढ़ते कोरोना मरीजों के बीच तिहाड़ जेल में भी कोरोना ने एंट्री कर ली है। जेल से मिले ताजा आंकड़ों के अनुसार बुधवार शाम तक प्राप्त डाटा में 11 कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

अलग-अलग जेलों में कार्यरत नौ कर्मचारी भी संक्रमित
इनके में आठ कैदी तिहाड़ तो बाकी तीन मंडोली जेल में संक्रमित मिले हैं। वहीं अलग-अलग जेलों में कार्यरत नौ कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जेल सूत्रों का कहना है कि ज्यादातर सभी संक्रमितों में सामान्य लक्षण देखने को मिल रहे हैं।
कुछ कैदियों ने शरीर में दर्द और बुखार की शिकायत की थी
जेल प्रशासन का कहना है कि जेल में कैदियों को कोरोना से बचाने के लिए तमाम उपाए किए जा रहे हैं। कैदियों से कहा गया है कि यदि उनको थोड़ी बहुत भी समस्या हो तो वह अपनी जांच करवा सकते हैं। जेल प्रशासन के कहने पर ही कुछ कैदियों ने शरीर में दर्द और बुखार की शिकायत की थी।
जांच में 11 कैदी संक्रमित पाए गए
इसके बाद उनकी जांच की गई। जांच में 11 कैदी संक्रमित पाए गए। इनके इलाज की व्यवस्था कर दी गई है। सभी को देखरेख में अलग-अलग कमरों में रखा गया है। इन कैदियों के संपर्क में जो बाकी कैदी थे, उनकी भी जांच करवाई जा रही है। बता दें कि पहली और दूसरी लहर के दौरान तिहाड़ जेल में बड़ी संख्या में कैदी कोरोना संक्रमित हुए थे। इसको देखते हुए अदालत ने कैदियों को पेरोल पर रिहा किया था।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta