CG-DPR

नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने विभिन्न विकास कार्यों का किया भूमिपूजन तथा लोकार्पण

jantaserishta.com
30 April 2022 2:46 AM GMT
नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने विभिन्न विकास कार्यों का किया भूमिपूजन तथा लोकार्पण
x

रायपुर: नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने विभिन्न विकास कार्यों का किया भूमिपूजन तथा लोकार्पणनगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने विभिन्न विकास कार्यों का किया भूमिपूजन तथा लोकार्पण

नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया ने आज यहां रायपुर जिले के अंतर्गत नगर पंचायत समोदा में करीब 5 करोड़ रुपए के विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया। डॉ. डहरिया ने समोदा में भक्त माता कर्मा जयंती समारोह में शामिल हुए।
नगरीय प्रशासन मंत्री ने समोदा में अधोसंरचना के तहत 2 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले सी.सी. रोड एवं आर.सी. नाली निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। उन्होंने समोदा के वार्ड 1 में 39 लाख 91 हजार रूपए की लागत से बनने वाले हाट बाजार निर्माण कार्य, प्राथमिक विद्यालय के पास 7 लाख 73 हजार रुपए की लागत के सौन्दर्यीकरण, कर्मा मंदिर के पास डोम शेड एवं फ्लोरिग कार्य लागत 25 लाख रुपए और 20 लाख 78 हजार रुपए लागत के पुन्नी मेला स्थल के विकास एवं उन्नयन कार्य का भूमिपूजन किया।
डॉ. डहरिया ने वार्ड 9 एवं 14 में 50 लाख रुपए की लागत के सामुदायिक भवनों का भूमिपूजन, सहित लगभग 25 रूपए से अधिक के अन्य विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। उन्होंने वार्ड 9 कुसुमुंद में 19 लाख रुपए की लागत गौठान के विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण भी किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि विभिन्न समाजों के प्रमुखों सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta