व्यापार

प्रतिदिन मिलेगा स्कूटर फ्री में घर लाने का मौका... जानें पूरी डिटेल्स

Bharti
14 Oct 2021 12:53 PM GMT
प्रतिदिन मिलेगा स्कूटर फ्री में घर लाने का मौका... जानें पूरी डिटेल्स
x
भारत में त्यौहारों का आगमन हर घर कुछ ना कुछ उपहार लेकर आता है, लोग पूरे साल इन दिनों मिलने वाले डिस्काउंट को लेकर उत्साहित होते हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत में त्यौहारों का आगमन हर घर कुछ ना कुछ उपहार लेकर आता है, लोग पूरे साल इन दिनों मिलने वाले डिस्काउंट को लेकर उत्साहित होते हैं। ऐसे में हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने लोकप्रिय 8 इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों पर एक विशेष अभियान की घोषणा की है। इस अभियान में ऑप्टिमा, फोटॉन और ऑप्टिमा एचएक्स जैसे स्कूटर शामिल हैं। फेस्टिव ऑफर - (30 दिन, 30 इलेक्ट्रिक स्कूटर) भारत में कंपनी के 700+ टचपॉइंट पर प्रस्तुत किए जाएंगे और 7 अक्टूबर से 7 नवंबर 2021 तक मान्य होंगे।

प्रतिदिन मिलेगा स्कूटर फ्री में घर लाने का मौका
इस अवधि के दौरान हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदारी करने वाले ग्राहक इस प्रतियोगिता में भाग लेने के पात्र होंगे। विजेताओं का चयन एक लकी ड्रा के माध्यम से किया जाएगा जिसमें प्रत्येक दिन 1 विजेता को उसकी बाइक या स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत को वापस किया जाएगा। इस त्योहारी सीजन में, हीरो इलेक्ट्रिक खरीदारों को प्रदूषण मुक्त दिवाली मनाने के लिए प्रोत्साहित करता है, वर्तमान में विभिन्न राज्य सरकारों ने कई सब्सिडी और पहल शुरू की हैं जो इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदारों के लिए अधिक सुलभ और किफायती बनाती हैं।
5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी
हीरो इलेक्ट्रिक ने '30 दिन, 30 बाइक' ऑफर के साथ-साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन सेवा बुकिंग सुविधाओं के डिजिटल अनुभव को भी बढ़ाया है। ग्राहक कंपनी की वेबसाइट पर या 700+ टचप्वाइंट के माध्यम से इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बुक कर सकते हैं। हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री ऑफर ग्राहकों को किफायती ईएमआई, 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी के साथ आसान फाइनेंसिंग विकल्प भी पेश कर रही है। हालांकि कंपनी की 5 साल की एक्सटेंड वारंटी में चौथे और पांचवें वर्ष में बैटरी और चार्जर पर शामिल नहीं है।
यहां ध्यान देने वाली बात है, कि हीरो इलेक्ट्रिक ने चालू वित्त वर्ष के पहले 6 महीनों में तेज वृद्धि दर्ज की है। बिक्री 2020 की समान अवधि में बेची गई 3,270 इकाइयों की तुलना में अप्रैल से सितंबर 2021 की अवधि के दौरान 15,000 इकाई हो गई है। कंपनी वर्तमान में इलेक्ट्रिक दोपहिया बाजार में 40 प्रतिशत हिस्सेदारी रखती है, और बढ़ती मांग के चलते कंपनी ने इस अभियान की पहल की है।




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it