व्यापार

13 जनवरी को येज्डी रोडकिंग का डेब्यू, मार्केट में वापसी कर चुका है धाकड़ ब्रांड

Tulsi Rao
25 Dec 2021 4:30 PM GMT
13 जनवरी को येज्डी रोडकिंग का डेब्यू, मार्केट में वापसी कर चुका है धाकड़ ब्रांड
x
येज्डी मोटरसाइकिल की मार्केट में वापसी का ऐलान पहले ही किया जा चुका है और अब कंपनी ने इसके आधिकारिक डेब्यू की घोषणा भी कर दी है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। येज्डी मोटरसाइकिल की मार्केट में वापसी का ऐलान पहले ही किया जा चुका है और अब कंपनी ने इसके आधिकारिक डेब्यू की घोषणा भी कर दी है. येज्डी मोटरसाइकिल की नई रोडकिंग एडवेंचर 13 जनवरी को पेश की जाने वाली है. भारतीय बाजार में ग्राहकों द्वारा इस ब्रांड का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इस बार ये जावा मोटरसाइकिल का हिस्सा नहीं होगी, बल्कि स्वतंत्र रूप से कंपनी इसे बेचेगी. हाल ही में येज्डी मोटरसाइकिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई मेटरसाइकिल का टीजर जारी किया है जिसमें हॉलीवुड फिल्म मेट्रिक्स की तर्ज पर नई मोटरसाइकिल का आकार टीज किया गया है.

भारत में इसके 2022 में कहीं लॉन्च होने का अनुमान
इस साल की शुरुआत में क्लासिक लेजेंड्स ने येज्डी रोडकिंग नाम का ट्रेडमार्क दर्ज किया है जिससे इसकी वापसी लगभग तय हो गई थी और अब कंपनी ने इसका आधिकारिक टीजर जारी करके इस खबर पर मुहर लगा दी है. जावा ने पहले ही अपनी रेट्रो थीम वाली मोटरसाइकिल मार्केट में उतार दी हैं और अब येज्डी भी लॉन्च होने के लिए तैयार है. नई मोटरसाइकिल को भी रेट्रो थीम में पेश किया जाएगा और भारत में इसके 2022 में कहीं लॉन्च होने का अनुमान लगाया जा रहा है. नई बार इस मोटरसाइकिल को टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. कंपनी इस मोटरसाइकिल को एडचेंटर टूरिंग और अर्बन स्क्रैंबल दो मॉडल्स में लॉन्च कर सकती है.
कंपनी की पहली मोटरसाइकिल येज्डी रोडकिंग होगी
महिंद्रा ग्रूप के चेयरमैन, आनंद महिंद्रा ने भी इस खबर की पुष्टि ट्विटर के माध्यम से की है जहां उन्होंने कहा है कि इस लेजेंड की वापसी होने वाली है. जहां जावा मोटरसाइकिल ने येज्डी के स्वतंत्र होने की जानकारी दी है, वहीं येज़्डी ने सोशल मीडिया पर अपना खाता खेल लिया है. ट्रेडमार्क किए नाम से साफ होता है कि देश में कंपनी की पहली मोटरसाइकिल येज्डी रोडकिंग होगी जो पहले भी इसी नाम से मार्केट में बेची जाती थी. कंपनी इस ब्रांड की मोटरसाइकिल भारत में अलग डीलरशिप नेटवर्क द्वारा बेचेगी. कंपनी की पहली मोटरसाइकिल येज्डी रोडकिंग हो सकती है जो जनवरी 2022 के मध्य में लॉन्च की जा सकती है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta