Top
व्यापार

Yamaha ने लॉन्च किया Connect X ब्लूटूथ एप्लिकेशन, जाने क्या है इसकी खासियत

Keshni
17 Oct 2020 1:08 PM GMT
Yamaha ने लॉन्च किया Connect X ब्लूटूथ एप्लिकेशन, जाने क्या है इसकी खासियत
x
Yamaha Motor India ने अपने ग्राहकों के बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस देने के लिए ब्लूटूथ आधारित यामाहा मोटरसाइकिल Connect X एप्लीकेशन लॉन्च कर दिया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| नई दिल्ली, Yamaha Motor India ने अपने ग्राहकों के बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस देने के लिए ब्लूटूथ आधारित यामाहा मोटरसाइकिल Connect X एप्लीकेशन लॉन्च कर दिया है। इस ऐप की मदद से आपका सफर काफी आसान हो जाएगा। शुरूआती चरण में ये फीचर FZS-FI Dark knight बीएस6 में दिया जाएगा। आपको बता दें कि आपको बता दें कि ग्राहकों को डीलर्स से एक डिवाइस खरीदने का भी ऑप्शन मिलेगा। इस डिवाइस को Connect X एप्लिकेशन की मदद से कनेक्ट किया जा सकता है।

इस डिवाइस की मदद से FZ-FI और FZS-FI (150 सीसी) बाइक्स की पूरी रेंज को भी इस टेक्नोलॉजी के साथ अपग्रेड किया जा सकेगा। इस एप्लीकेशन में कुल छह फीचर्स दिए गए हैं जिनमें आंसर बैक,ई-लॉक, लोकेट माय बाइक, हजार्ड, राइडिंग हिस्ट्री और पार्किंग रिकॉर्ड शामिल हैं।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर के जुड़ने के बाद अब FZS-FI Dark knight को 1,07,700 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) में खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि अपडेटेड FZS-FI Dark knight 1 नवंबर 2020 से यामाहा की सभी डीलरशिप्स पर बिक्री के लिए अवेलेबल रहेंगी।

इस मौके पर यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन मोतोफुमी शितारा ने कहा कि,"हम भारत के दोपहिया ग्राहकों के खरीद अनुभव को बेहतर करने और हर ग्राहक को बेहतरीन सर्विस देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यामाहा मोटरसाइकिल कनेक्ट एक्स एप्लीकेशन भारत में एफजेड बाइक के ग्राहकों के लिए सबसे ज्यादा व्यवहारिक, सुविधाजनक और भरोसेमंद ब्लूटूथ कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी साबित होगी। फ्यूचर में हमारे सभी दोपहिया वाहनों में इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। इस ऐप को ग्राहक की जरूरतों के हिसाब से तैयार किया गया है जिससे उन्हें बेहतरीन एक्सपीरियंस मिल सके।"

यामाहा मोटरसाइकिल कनेक्ट एक्स एप्लीकेशन को प्ले स्टोर या आईओएस एप स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। दो साधारण प्रक्रियाओं के तहत रजिस्ट्रेशन के बाद यामाहा मोटरसाइकिल कनेक्ट एक्स को शुरू किया जा सकता है।

जाने क्या है खासियत:

Answer Back: इस फीचर के माध्यम से इंडिकेटर बिलिंग करने लगते हैं और हार्न भी बजने लगता है।

E- Lock: ई- लॉक फीचर की मदद से आप अपनी बाइक को लॉक कर सकते हैं और चोरी से बचा सकते हैं।

Locate my bike: इस फीचर पर क्लिक करने से बाइक के इंडिकेटर लगातार 10 सेकंड तक ब्लिंक करने लगते हैं।

Hazard: जैसे ही बाइक को कोई खतरा महसूस होता है यह फीचर आपको सतर्क कर देता है और बाइक के सभी इंडिकेटर एक साथ लिंक करना शुरू हो जाते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it