व्यापार

Xiaomi भारत में लॉन्च करने वाला है 30000mAh बैटरी वाला पावर बैंक...जाने कीमत और फीचर्स

Subhi
31 March 2021 5:19 AM GMT
Xiaomi भारत में लॉन्च करने वाला है 30000mAh बैटरी वाला पावर बैंक...जाने कीमत और फीचर्स
x
शाओमी ने भारत में अपने नए पावर बैंक का खुलासा कर दिया है

शाओमी ने भारत में अपने नए पावर बैंक का खुलासा कर दिया है. इस पावर बैंक का नाम मी पावर बैंक बूस्ट प्रो है. ये डिवाइस शाओमी की तरफ से और फिलहाल ये क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर लिस्टेड है जहां इसकी कीमत 1999 रुपए है. डिवाइस की शिपिंग की शुरुआत अभी नहीं हुई है. ऐसे में इसकी शुरुआत 15 मई से की जा सकती है. हालांकि जब डिवाइस को लॉन्च किया जाएगा तो हो सकता है कि इसकी कीमत 3499 रुपए है. मी पावर बैंक में 30,000mAh की लिथियम पॉलिमर बैटरी दी गई है. ये एक साथ तीन डिवाइस को चार्ज कर सकता है जहां आपको 18W का फास्ट चार्ज सपोर्ट मिलेगा.

तीन आउटपुट्स में से इसका एक आउटपुट टाइप सी पोर्ट और दो आउटपुट टाइप ए पोर्ट्स हैं. डिवाइस पावर डिलीवर 3.0 का सपोर्ट देता है. यानी की ये टाइप सी टू टाइप सी चार्जिंग को सपोर्ट करता है. ये दो इनपुट पोर्ट्स के साथ आता है जिसमें आपको माइक्रो यूएसबी और टाइप सी मिलता है. यानी की ची पावर बैंक को रिचार्ज करने के दौरान आप इसमें से कोई एक का इस्तेमाल कर सकते हैं.
पावर बैंक के चार्जिंग की अगर बात करें तो ये 24W के मैक्सिमम सपोर्ट चार्ज के साथ आता है. इसमें स्मार्ट पावर मैनेजमेंट दिया गया है जो लो पावर चार्जिंग के लिए हैं. इसे आप पावर बटन को दो बार प्रेस कर चालू कर सकते हैं. शाओमी का कहना है कि इसमें 16 लेयर एडवांस चिप प्रोटेक्शन दिया गया है.
शाओमी ने ये भी कहा है कि इस पावर बैंक को आप फ्लाइट्स में लेकर नहीं जा सकते. क्योंकि इसकी बैटरी काफी ज्यादा है, ऐसे में न तो इसे डोमेस्टिक और न ही इंटरनेशनल फ्लाइट में ले जाने की परमिशन मिलेगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta