व्यापार

इन धांसू फीचर्स से लैस है Xiaomi 12, कैमरा सेटअप भी जबरदस्त

Gulabi
25 Nov 2021 5:58 AM GMT
इन धांसू फीचर्स से लैस है Xiaomi 12, कैमरा सेटअप भी जबरदस्त
x
चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अब प्रीमियम सेगमेंट में भी अपना विस्तार कर रही है
चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अब प्रीमियम सेगमेंट में भी अपना विस्तार कर रही है. इसकी के चलते कंपनी ने Mi 10 सीरीज की शुरुआत की थी. हालांकि बाद में कंपनी ने Mi ब्रांडिंग को बंद करने का फैसला लिया और अब कंपनी Xiaomi 12 को लॉन्च करने जा रही है. इस फोन को लेकर अब तक कई लीक्स और स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं. कंपनी शाओमी मी 11 अल्ट्रा स्मार्टफोन में डुअल डिस्प्ले का सेटअप दिया था, जो काफी उपयोगी साबित हुआ है. हालांकि कंपनी ने इसके सीमित फोन की सेल की थी.
दिसंबर में आयोजित होने वाले इवेंट में कंपनी शाओमी 12 से पर्दा उठा सकती है. इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन शाओमी 12 और 12X लॉन्च होंगे. इन स्मार्टफोन में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 सीरीज के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा, जो दमदार स्पीड और कई अच्छे फीचर्स के साथ दस्तक देंगे. चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर डिजिटल चैट स्टेशन ने नई जानकारी शेयर की है, जिसे शाओमी 12 बताया है और इसमें कर्व्ड डिस्प्ले दिखाया गया है. साथ ही इसमें दमदार कैमरा सेटअप मिलेगा. कंपनी ने बीते साल शाओमी मी 11 अल्ट्रा और मी 11 टी में कर्व्ड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया था.
शाओमी 12 लाइनअप के तहत आएंगे दो फोन
शाओमी 12 लाइनअप के तहत दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं, जिनके नाम शाओमी 12 और शाओमी 12 एक्स होंगे. इनमें सिमेट्रीकल स्टीरियो स्पीकर्स ग्रिल्स का इस्तेमाल किया जाएगा, जो टॉप और बॉटम में मौजूद होंगे. Mi 11 और Mi 11 Ultra में असिमेट्रीकल स्टीरियो सिस्टम दिया गया था.टॉप स्पीकर्स लेफ्ट और बॉटम स्पीकर्स राइट साइज दिए गए थे.
Xiaomi 12 सीरीज के फोन में कर्व्ड डिस्प्ले दिया जाएगा, जो एक प्रीमियम स्मार्टफोन का लुक देते हैं और अभी तक गिनती के ही ब्रांड ने कर्व्ड स्क्रीन का फीचर्स पेश किया है. साथ ही इसमें 120hz का रिफ्रेश रेट डिस्प्ले मिलेगा, जिसकी चलते यूजर्स को बेहतर स्क्रॉलिंग और शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा.
वहीं कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. इसके अलावा भी कई अन्य कैमरे देखने को मिलेंगे. इसमें ऑप्टीकल फिंगरप्रिंट स्कैनर और 100W का फास्ट चार्जर दिया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it