व्यापार

वर्डप्रेस अब आपके जीवनकाल के लिए 100-वर्षीय डोमेन बेच रहा

Kunti Dhruw
29 Aug 2023 1:19 PM GMT
वर्डप्रेस अब आपके जीवनकाल के लिए 100-वर्षीय डोमेन बेच रहा
x
नई दिल्ली: वेब सामग्री प्रबंधन प्रणाली WordPress.com ने उन लोगों के लिए 100-वर्षीय योजना पेश की है जो जीवन भर के लिए अपनी ऑनलाइन विरासत को सुरक्षित रखना चाहते हैं। ,वर्डप्रेस, जो लगभग 20 वर्षों से है, ने कहा कि यह योजना विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन की गई है जो अपनी डिजिटल उपस्थिति के लिए सर्वोत्तम सुरक्षा और दीर्घायु चाहते हैं। "यह उन परिवारों के लिए है जो अपनी डिजिटल संपत्ति - कहानियां, तस्वीरें, ध्वनियां और वीडियो जो उनके समृद्ध पारिवारिक इतिहास को बनाते हैं - को आने वाली पीढ़ियों के लिए संरक्षित करना चाहते हैं और ऐसे संस्थापकों के लिए है जो अपनी कंपनी के अतीत, वर्तमान को संरक्षित और दस्तावेजित करना चाहते हैं। और भविष्य, ”कंपनी ने कहा।
“एक स्थिर, लचीला और अनुकूलित ऑनलाइन घर चाहने वाले व्यक्ति जो प्रौद्योगिकी के भविष्य में आने वाले किसी भी बदलाव के अनुकूल हो सकें, योजना खरीदने के लिए उनका भी स्वागत है।
कंपनी ने कहा, "WordPress.com ने लगभग आधे वेब को पावर देने वाले सॉफ़्टवेयर के निर्माण और प्रबंधन में एक अभिन्न भूमिका निभाई है और यह ग्रह पर सबसे भरोसेमंद सीएमएस बना हुआ है।"
जबकि मानक डोमेन पंजीकरण एक दशक तक चलता है, "हमारी 100-वर्षीय योजना आपको अपने डोमेन को पूरी शताब्दी तक सुरक्षित रखने का अवसर देती है," इसमें कहा गया है।
वर्डप्रेस ने कहा, "प्लेटफ़ॉर्म स्तर पर, हम भौगोलिक रूप से वितरित डेटा केंद्रों में आपकी सामग्री के कई बैकअप बनाए रखते हैं, यदि आपकी साइट सार्वजनिक है तो स्वचालित रूप से इंटरनेट आर्काइव में सबमिट करते हैं, और एक वैकल्पिक लॉक मोड प्रदान करेंगे।"
WordPress.com 100-वर्षीय योजना में समर्पित, वैयक्तिकृत समर्थन शामिल है।
“100-वर्षीय योजना केवल आज के बारे में नहीं है। यह कल में एक निवेश है। चाहे आप अपनी खुद की डिजिटल विरासत को मजबूत कर रहे हों या किसी प्रियजन को 100 साल का विश्वसनीय प्लेटफॉर्म उपहार में दे रहे हों, यह योजना भविष्य की असीमित क्षमता का प्रमाण है, ”कंपनी ने कहा।
- आईएएनएस
Next Story