Top
व्यापार

Vivo का Brand Ambassador बना RCB का ये वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी

Gulabi
7 April 2021 1:37 PM GMT
Vivo का Brand Ambassador बना RCB का ये वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी
x
ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रैंड वीवो ने विराट कोहली को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है

ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रैंड वीवो ने विराट कोहली को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. वीवो यहां अपने हर यूजर्स तक पहुंचने का टारगेट बना रहा है. कंपनी ने कहा कि विराट कोहली को ब्रांड एंबेसडर बनाकर वो 360 डिग्री मार्केटिंग अप्रोच के साथ काम करना चाहती है. कंपनी ने कहा कि, विराट कोहली हमारे प्रोडक्ट्स का प्रमोशन करेंगे और लोगों को इसके बारे में जानकारी देंगे. कंपनी के प्रोडक्ट्स फिलहाल पाइपलाइन में हैं.


इस साझेदारी में सभी ATL और BTL एक्टिविटीज को शामिल किया जाएगा जिसमें कंपनी का अपकमिंग टीवी कैंपेन, प्रिंट, आउटडोर और सोशल मीडिया शामिल है. वीवो इंडिया के ब्रैंड स्ट्रैटेजी के डायरेक्टर निपुण मार्या ने कहा कि, वीवो में हमारा फोकस कंज्यूमर की जरूरतों पर है. ऐसे में हम अपने कंज्यूमर्स की जिंदगी में खुशी लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने आगे कहा कि, विराट के साथ वीवो की साझेदारी हमारे युवा ग्राहकों को अपनी तरफ खींचेगी. आमिर खान और सारा अली खान के साथ हम अपने ब्रैंड को और बड़ा बनाना चाहते हैं. हमें पूरा भरोसा है कि इतने बड़े स्पोर्ट्समैन के साथ हम ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस को अपनी तरफ खींच पाएंगे.


वहीं ब्रैंड एंबेसडर बनने पर विराट कोहली ने कहा कि, एक खिलाड़ी के रूप में, मैं खेल में निरंतरता और प्रतिबद्धता के महत्व को समझता हूं. एक ब्रांड के रूप में वीवो ने खुद को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक के रूप में स्थापित किया है. मोबाइल फोटोग्राफी में वीवो ने कमाल का काम किया है. मैं इस तरह के ब्रांड के साथ जुड़कर काफी उत्साहित महसूस कर रहा हूं.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि, हम यहां आईपीएल से भी जुड़े हुए हैं जहां हम युवा भारतीय यूजर्स के साथ कनेक्ट होना चाहते हैं. आईपीएल के साथ जुड़कर हमारी कंपनी पूरी तरह भारत में अपने बिजनेस को बढ़ाना चाहती है. बता दें कि, 'मेक इन इंडिया' के लिए वीवो की प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में, सभी वीवो स्मार्टफोन श्रृंखला ग्रेटर नोएडा की सुविधा में बनाए जाते हैं जो 10,000 से अधिक पुरुषों और महिलाओं को रोजगार देती हैं, वहीं कंपनी यह सुनिश्चित करती है कि भारत में बिकने वाले सभी वीवो डिवाइस साथी भारतीयों द्वारा बनाए गए हों.

कंपनी जल्द लॉन्च करेगी नेक्स 5
आने वाले दिनों में कंपनी नया मोबाइल Vivo Nex 5 लॉन्च करने वाली है. वीवो नेक्स सीरीज के इस नए फोन की सबसे खास बात ये होने वाली है कि इसमें अंडर-डिस्प्ले कैमरा होगा, यानी आपको इसमें सेल्फी के लिए ऊपरी तौर पर नॉच या वॉटरड्रॉप सेटअप देखने को नहीं मिलेगा और आप जैसे ही फ्रंट कैमरा सेटिंग में जाकर ऑन करेंगे तो आपको डिस्प्ले के अंदर ही सेंसर दिख जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it