व्यापार

VIP इंडस्ट्रीज ने नीतू काशीरामका को कंपनी का नामित प्रबंध निदेशक और मुख्य वित्तीय अधिकारी नियुक्त किया

Kunti Dhruw
15 Aug 2023 4:15 PM GMT
VIP इंडस्ट्रीज ने नीतू काशीरामका को कंपनी का नामित प्रबंध निदेशक और मुख्य वित्तीय अधिकारी नियुक्त किया
x
वीआईपी इंडस्ट्रीज ने मंगलवार को घोषणा की कि नामांकन और पारिश्रमिक समिति की सिफारिश के आधार पर, कंपनी के निदेशक मंडल ने आज हुई बैठक में 15 अगस्त, 2023 से नीतू काशीरामका को नामित प्रबंध निदेशक और मुख्य वित्तीय अधिकारी नियुक्त किया है। , कंपनी ने एक एक्सचेंज फाइलिंग के माध्यम से घोषणा की।
फाइलिंग के माध्यम से, कंपनी ने कहा कि नीतू काशीरामका को 15 अगस्त 2023 से 13 नवंबर 2023 तक "प्रबंध निदेशक नामित और मुख्य वित्तीय अधिकारी" के रूप में नियुक्त किया गया है और 14 नवंबर 2023 से 3 साल की अवधि के लिए प्रबंध निदेशक और मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है। वर्ष शेयरधारकों की मंजूरी के अधीन हैं।
नीतू काशीरामका 7 अप्रैल, 2020 को कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में कंपनी में शामिल हुईं और उन्हें 8 मई, 2023 से कंपनी के कार्यकारी निदेशक और मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया। वह एक योग्य चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं, जिनके पास 26 वर्षों से अधिक का पद है। -योग्यता अनुभव.
कंपनी में शामिल होने से पहले, वह इंजीनियरिंग क्षेत्र में सूचीबद्ध कंपनी ग्रीव्स कॉटन लिमिटेड में सीएफओ के रूप में काम कर रही थीं। उन्होंने अपना करियर केवल किरण एंड कंपनी से शुरू किया और उसके बाद ज्योति लेबोरेटरीज लिमिटेड में चली गईं।
वीआईपी इंडस्ट्रीज के शेयर
सोमवार को दोपहर 3:30 बजे IST वीआईपी इंडस्ट्रीज के शेयर 1.75 प्रतिशत की गिरावट के साथ 663 रुपये पर थे।
Next Story