व्यापार

Vi ने लॉन्च किया नया रिचार्ज प्लान, बाकी कंपनियों के यूजर्स भी उठा सकते हैं फायदा

Tulsi Rao
21 May 2022 7:33 AM GMT
Vi ने लॉन्च किया नया रिचार्ज प्लान, बाकी कंपनियों के यूजर्स भी उठा सकते हैं फायदा
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Vi Launches Add-On Recharge Plan worth Rs 151: हम में से शायद ही कोई ऐसा होगा जो फ्री (Free) की चीजें और बेनिफिट्स से खुश नहीं होता होगा. अगर हम किसी चीज का बिना पैसे दिए फायदा उठा सकें, तो उसमें मजा दोगुना हो जाता है. पिछले दो महीनों से देश में IPL 2022 की धूम मची हुई है और अब आने वाले दिनों में इस क्रिकेट मुकाबले के प्लेऑफ्स (Playoffs) शुरू हो जाएंगे. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप IPL Playoffs 2022 के मुकाबलों को किस तरह फ्री में देख सकेंगे..

Free में देखें IPL Playoffs 2022
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) यानी वीआई (Vi) ने एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की कीमत बेहद कम है और इसको खरीदकर आप IPL Playoffs 2022 के सभी मैच बिल्कुल फ्री (Free) में देख सकते हैं. आइए जानते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है और इस प्लान में आपको क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं.
Vi ने लॉन्च किया नया रिचार्ज प्लान
वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के नए रिचार्ज प्लान की कीमत 151 रुपये है. ये एक प्रीपेड ऐड-ऑन पैक है जिसकी वैलिडिटी 30 दिनों की है. आपको बता दें कि वीआई (Vi) का यह नया रिचार्ज प्लान किसी सर्विस वैलिडिटी के साथ नहीं आता है. फायदों की बात करें तो इस 151 रुपये के प्लान में आपको कुल मिलाकर 8GB हाई-स्पीड डेटा और तीन महीनों के लिए Disney+Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. इसी सब्सक्रिप्शन की मदद से आप IPL Playoffs 2022 को फ्री में देख सकेंगे.
बाकी कंपनियों के यूजर्स भी उठा सकते हैं फायदा
हालांकि ये प्लान तो सिर्फ वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के यूजर्स ही इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन अगर आप जियो (Jio) या एयरटेल (Airtel) के यूजर हैं, तो भी आप फ्री (Free) में IPL Playoffs 2022 का मजा उठा सकते हैं. आपको बता दें कि कुछ समय पहले एयरटेल (Airtel) ने दो प्लान्स ऐसे जारी किए हैं जिनमें Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन शामिल है. रिलायंस जियो (Reliance Jio) भी Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन वाला प्रीपेड प्लान ऑफर करता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta