व्यापार

Ola EV की आने वाली तस्वीरें लीक, भड़के भावीश अग्रवाल ने मांगी माफी

Kunti Dhruw
8 Aug 2023 6:29 PM GMT
Ola EV की आने वाली तस्वीरें लीक, भड़के भावीश अग्रवाल ने मांगी माफी
x
नई दिल्ली: 15 अगस्त को लॉन्च होने वाले आगामी ओला इलेक्ट्रिक ई-स्कूटर की गोपनीय तस्वीरें कथित तौर पर लीक हो गई हैं, जिसके कारण इसके सीईओ भाविश अग्रवाल को उन मीडियाकर्मियों से माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा है जिन्होंने उन तस्वीरों को लीक किया था। अग्रवाल ने यह भी कहा कि आगे चलकर, इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी आधिकारिक लॉन्च से पहले पत्रकारों को अपने उत्पाद प्रदर्शित नहीं कर सकती है।
अग्रवाल के अनुसार, ये तस्वीरें संभवतः ओला एस1एक्स ई-स्कूटर की हो सकती हैं, जो कंपनी द्वारा सोमवार को आयोजित एक ऑटो मीडिया इवेंट का हिस्सा थीं और "और इस इवेंट की सामग्री को प्रतिबंधित और गोपनीय माना जाता था"।
"ऑटो मीडिया अपनी विश्वसनीयता को भारी नुकसान पहुंचाता है जब वे किसी गोपनीय कार्यक्रम में चुपचाप तस्वीरें लेते हैं। ब्रांड का उन पर भरोसा टूट जाता है। हम अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन उत्पाद और मनोरंजक कार्यक्रम बनाने और उन्हें खुश करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं। ऐसे उदाहरण हो सकते हैं ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ ने एक ट्वीट में पोस्ट किया, ''परिपक्व पारिस्थितिकी तंत्र में इसका कोई स्थान नहीं है।''
"जब तक यह स्पष्ट नहीं हो जाता कि यह किसने किया और माफी नहीं मांगी जाती (जो कि असंभव है), हम लॉन्च से पहले ऑटो पत्रकारों को हमारे उत्पाद नहीं दिखाएंगे। ग्राहकों को लॉन्च इवेंट में उत्पाद दिखाए जाने के बाद ही उन्हें उत्पाद दिखाए जाएंगे।" नाराज अग्रवाल ने कहा।
कंपनी, जिसने अभी S1 Air लॉन्च किया है, कथित तौर पर S1X नामक एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की योजना बना रही है। यह एक एंट्री-लेवल मॉडल होने की उम्मीद है, जिसकी कीमत 1 लाख रुपये से कम होगी।
ओला वर्तमान में उपभोक्ताओं को एस1 प्रो, एस1 और एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करती है। अग्रवाल ने पिछले सप्ताह ट्वीट किया, "ओला समुदाय, अपने कैलेंडर को चिह्नित करें। 15 अगस्त को, हम वर्ष के सबसे रोमांचक कार्यक्रम - आईसीई युग के अंत भाग 1 के साथ ग्राहक दिवस मना रहे हैं। फ्यूचरफैक्ट्री के दरवाजे आपके लिए खुले रहेंगे।"
Next Story