व्यापार

ट्विटर ने व्यू काउंट टैब को दाईं ओर शिफ्ट किया, यूजर्स अब भी नाराज

Nidhi Singh
18 Jan 2023 11:50 AM GMT
ट्विटर ने व्यू काउंट टैब को दाईं ओर शिफ्ट किया, यूजर्स अब भी नाराज
x
ट्विटर ने व्यू काउंट टैब को दाईं ओर शिफ्ट
नई दिल्ली: ट्विटर ने व्यू काउंट टैब को आपकी टाइमलाइन पर दाईं ओर स्थानांतरित करने की घोषणा की है, क्योंकि कई उपयोगकर्ताओं ने इसकी शिकायत की थी।
"आप में से कई लोगों को बाईं ओर देखे जाने की संख्या देखना पसंद नहीं आया। हमने आपको सुना, "ट्विटर ने एक पोस्ट में कहा।
"व्यू काउंट अब आपके ट्वीट के दाईं ओर दिखाई देंगे, जो लाइक और शेयर आइकन के बीच स्थित है। वेब पर लाइव, iOS और Android जल्द ही आ रहे हैं," कंपनी ने कहा।
यूजर्स ने अभी भी व्यू काउंट टैब दिखाने के लिए ट्विटर की आलोचना की।
"हम व्यू काउंट नहीं देखना चाहते हैं। इतना ही। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह बाएं, दाएं, ऊपर या नीचे है। मैं बस यह नहीं चाहता, "एक उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया।
एक अन्य ने पोस्ट किया: "हमारे लिए अपने विचारों को देखना ठीक है, जैसा कि पहले था, लेकिन अब दूसरे लोगों को अपने विचार दिखाना अजीब है"।
इस बीच, ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने बुधवार को घोषणा की कि "ट्विटर सत्यापित ट्वीट्स दूसरों के लिए अनुशंसित होने की अधिक संभावना है, क्योंकि उनके बॉट या ट्रोल फार्म होने की संभावना कम है"।
उन्होंने यह भी कहा कि सामान्य तौर पर कंपनियां ग्राहकों तक पहुंचने के लिए ट्विटर द्वारा प्रदान किए जाने वाले अविश्वसनीय अवसर को खो रही हैं।
"बस दिलचस्प बातें ट्वीट करें! बस इतना ही लगता है," उन्होंने कहा।
अरबपति ने यह भी घोषणा की है कि नए साल में नए नेविगेशन फीचर ट्विटर पर आएंगे, क्योंकि उनका उद्देश्य प्लेटफॉर्म को तेज बनाने के लिए पूरे अनुभव को फिर से बनाना है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta