व्यापार

Twitter ने पेश किया एक धमाकेदार फीचर, TikTok की 'नकल' कर करने जा रहा है कुछ ऐसा

Tulsi Rao
7 Jan 2022 10:52 AM GMT
Twitter ने पेश किया एक धमाकेदार फीचर, TikTok की नकल कर करने जा रहा है कुछ ऐसा
x
जहां यूजर केवल टेक्स्ट के साथ जवाब देने के बजाय एक फोटो या वीडियो में एक ट्वीट कॉपी एम्बेड कर सकते हैं. इस फीचर का अभी कुछ आईओएस यूजर्स के साथ टेस्ट किया जा रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Twitter 2022 में कई नए फीचर्स पेश करेगा. इस साल ट्विटर और मजेदार होने वाला है. कंपनी ने ट्विटर पर कई फीचर्स को जोड़ने का फैसला किया है. इंस्टाग्राम के साथ टिकटॉक फीचर की नकल करते हुए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने 'कोट ट्वीट विद रिएक्शन' नामक एक नए टूल का टेस्ट शुरू कर दिया है, जहां यूजर केवल टेक्स्ट के साथ जवाब देने के बजाय एक फोटो या वीडियो में एक ट्वीट कॉपी एम्बेड कर सकते हैं. इस फीचर का अभी कुछ आईओएस यूजर्स के साथ टेस्ट किया जा रहा है.

क्या कहा कंपनी ने?
कंपनी ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा, "आईओएस पर टेस्टिंग : जब आप रीट्वीट आइकन पर टैप करते हैं, तो अपना खुद का ट्वीट बनाने और कस्टमाइज करने के लिए 'प्रतिक्रिया के साथ एम्बेड ट्वीट' चुनें ट्वीट के साथ एक प्रतिक्रिया वीडियो (या फोटो) लें."
टिकटॉक की तरह है यह फीचर
यह फीचर टिकटॉक के वीडियो रिप्लाई के समान है, जिसे इंस्टाग्राम ने हाल ही में अपने रील्स फीचर के लिए कॉपी किया है. ट्विटर के एक प्रवक्ता ने द वर्ज को बताया कि 'वर्तमान में आप यह बंद नहीं कर पाएंगे कि आपके ट्वीट पर कौन इस सुविधा का उपयोग कर सकता है और कौन नहीं कर सकता है. ट्विटर ने 'निचले नेविगेशन मेनू के ऊपर एक नए कंपोजर बार के साथ एक ट्वीट शुरू करना' को आसान बनाने की भी घोषणा की.
टेस्टिंग पर है फीचर
इस फीचर को कुछ आईओएस यूजर्स के साथ भी टेस्ट किया जा रहा है. इंस्टाग्राम ने पिछले महीने लोगों को रील्स के माध्यम से पोस्ट पर टिप्पणियों का जवाब देने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए टिकटॉक के वीडियो रिप्लाइस का अपना वर्जन जोड़ा था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta