व्यापार

ये होगा खास रेडमी की नयी वाच में ,मिलेगा पिछले मॉडल से इतना बड़ा डिस्प्ले

Ekta Sahu
23 Oct 2021 11:09 AM GMT
ये होगा खास रेडमी की नयी वाच में ,मिलेगा पिछले मॉडल से इतना बड़ा डिस्प्ले
x
Redmi Watch 2 में ओरिजनल रेडमी वॉच की तुलना में एक बड़ा AMOLED डिस्प्ले होगा, शाओमी के सब-ब्रांड रेडमी ने चीनी साइट Weibo पर खुलासा किया।

जनता से रिश्ता वेबडेसक | Redmi Watch 2 में ओरिजनल रेडमी वॉच की तुलना में एक बड़ा AMOLED डिस्प्ले होगा, शाओमी के सब-ब्रांड रेडमी ने चीनी साइट Weibo पर खुलासा किया। नया रेडमी वॉच मॉडल अगले हफ्ते Redmi Note 11 सीरीज के साथ लॉन्च होगा। स्मार्टवॉच से ढेरों फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स पेश करने की उम्मीद है, जिसमें एक कनेक्टेड फोन से रियल-टाइम नोटिफिकेशन प्रदान करने के साथ बहुत कुछ शामिल होगा। रेडमी ने पिछले साल नवंबर में पहली पीढ़ी की Redmi Watch को पेश किया था। यह मॉडल 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड के साथ आता है और इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं।

मिलेगा बड़ा डिस्प्ले, ये होगी खासियत

Weibo पर पोस्ट किए गए आधिकारिक टीज़र के अनुसार, Redmi Watch 2 में 1.6-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा। यह ओरिजनल Redmi Watch के अपग्रेड के रूप में आता है जिसमें 1.4-इंच LCD है। नए मॉडल पर AMOLED डिस्प्ले पहले वाले मॉडल की तुलना में डीपर ब्लैक लेवल और बेहतर कंट्रास्ट मिलने की उम्मीद है। यह एक बेहतर बैटरी लाइफ लाने में भी मदद कर सकता है क्योंकि AMOLED पैनल को उनके एलसीडी समकक्षों की तुलना में बेहतर माना जाता है खासतौर से जब पावर एफिशिएंसी की बात आती है। रेडमी ने यह भी टीज किया कि नई स्मार्टवॉच नैरो बेज़ेल्स के साथ आएगी जिसके परिणामस्वरूप मौजूदा Redmi वॉच की तुलना में स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो बड़ा होगा

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta