व्यापार

Reliance Jio का सालाना रिचार्ज प्लान से भी सस्ती है ये स्मार्टवॉच, जानिए इसके फीचर्स

Mahima Marko
3 Jun 2022 6:12 AM GMT
This smartwatch is cheaper than Reliance Jios annual recharge plan, know its features
x
भारतीय इलेक्ट्रिक मैनुफ्रेक्चर पीट्रोन ने हाल ही में अपने एआईओटी पोर्टफोलियो को एक्सपैंड करने का ऐलान किया है, जिसके तहत कंपनी फोर्स एक्स11 स्मार्टवॉट और नेकबैंड लाने का ऐलान कर चुकी थी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारतीय इलेक्ट्रिक मैनुफ्रेक्चर पीट्रोन ने हाल ही में अपने एआईओटी पोर्टफोलियो को एक्सपैंड करने का ऐलान किया है, जिसके तहत कंपनी फोर्स एक्स11 स्मार्टवॉट और नेकबैंड लाने का ऐलान कर चुकी थी. अमेजन पर इसके लिए एक माइक्रोपेज तैयार किया गया है. इस लिस्टेड पेज के मुताबिक, अब कंपनी पीट्रोन फोर्स एक्सई स्मार्टवॉच को पेश कर दिया है. इस स्मार्टवॉच में रेक्टुंगलर डायल मिलेगा. इसमें एक क्राउन बटन भी मिलेगा. पीट्रोन फोर्स एक्स10ई की कीमत 1899 रुपये रखी गई है.

PTron Force X10E के स्पेसिफिकेशन
PTron Force X10E स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 1.7 इंच का टच डिस्प्ले दिया गया है. इसका रेजोल्यूशन 240 x 280 पिक्सल है. इसमें मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. साथ ही इसमें मैग्नेटिक चार्जिंग कैबिलिटीज मिलेगी. साथ ही अनलिमिटेड वॉच फेस के साथ आती है.
PTron Force X10E का सपोर्ट
यह स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉयड के साथ कंपेटेबल है. इसमें एक विशाल बैटरी बैकअप का इस्तेमाल किया गया है. इसमें एक फ्लूइड इंटरफेस दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, फोर्स एक्स11 में 300 से अधिक क्लाउड बेस्ड कस्टम वॉच फेस मिलेंगे.
PTron Force X10E में बदल सकेंगे स्ट्रैप्स
इस स्मार्टफोन में बदले जाने वाली सिलिकॉन स्ट्रैप्स मिलेगी, जिसके बाद यूजर्स को हमेशा कुछ नयापन से महसूस होगा. इसमें स्पोर्ट्स संबंधित फीचर्स मिलेगी, जैसे हार्ट रेट ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) सेंसर मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, सेडेंटरी अलर्ट और स्टेप्स और कैलोरी काउंटिंग जैसे विकल्प मौजूद हैं. साथ ही यह हाइड्रेशन अलर्ट के साथ आता है.
PTron Force X10E में दमदार बैकअप
यह डिवाइस ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है. बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 12 दिन का रन टाइम दे सकती है, साथ ही 20 दिनों का स्टैंडबाय दिया गया है. इस स्मार्टवॉच में नोटिफिकेशन, कॉल अलर्ट, मीडिया कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स हैं
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta