व्यापार

VI के इस प्लान ने कर दी सबकी छुट्टी, जानकर Airtel और Jio यूजर्स को हुई जलन

jantaserishta.com
2 Jan 2022 9:16 AM GMT
VI के इस प्लान ने कर दी सबकी छुट्टी, जानकर Airtel और Jio यूजर्स को हुई जलन
x

नई दिल्ली: भले ही वोडाफोन आइडिया (Vi) जियो और एयरटेल जैसे तगड़े प्रतिद्वंद्वियों से ग्राहक और रेवेन्यू मार्केट शेयर हासिल करने की कोशिश कर रही है। लेकिन जब ग्राहकों को यूनिक ऑफर देने की बात आता ही है तो वीआई अपने प्रतिद्वंद्वियों से काफी आगे है। पिछले साल एयरटेल को देखते हुए लगभग सभी कंपनियों ने अपनी टैरिफ में बढ़ोतरी की। बढ़ोतरी और रिवाइज्ड प्लान को देखते हुए, इस बात से कोई इंकार नहीं है कि वीआई के प्रीपेड ऑफर 2022 जियो और एयरटेल से बेहतर हैं। यकीन ना हो तो आप नीचे देखें वीआई द्वारा दिए जाने वाली सबसे यूनिक ऑफर की लिस्ट...

2021 में, वोडाफोन आइडिया ने 'Vi Hero Unlimited' को प्रीपेड प्लान के साथ दिए गए अपने एडिशनल ऑफर को रीब्रांड किया था। टैरिफ बढ़ोतरी के बाद, टेल्को ने एक और ऑफर जोड़ा जो वीआई हीरो अनलिमिटेड के साथ आएगा।
1. पहला यूनिक ऑफर है 'Data Delights', जिसे कंपनी द्वारा हाल ही में जोड़ा गया है। यह एक ऐसा ऑफर है जो उपयोगकर्ताओं को हर महीने 2GB इमरजेंसी डेटा प्रदान करेगा जिसे उपयोगकर्ता द्वारा एक दिन में दो बार 1GB के रूप में भुनाया जा सकता है। हर महीने यूजर्स के लिए डेटा रीसेट किया जाता है।
2. दूसरा यूनिक ऑफर 'वीकेंड डेटा रोलओवर' ऑफर है। वीकेंड डेटा रोलओवर ऑफर के साथ, उपभोक्ता सप्ताह के दिनों में बचे हुए डेटा का उपयोग वीकेंड में कर सकते हैं। यहां सप्ताह के दिनों में सोमवार से शुक्रवार शामिल हैं, जबकि वीकेंड शनिवार और रविवार हैं। ध्यान दें कि किसी विशेष सप्ताह के बचे हुए डेटा को अगले सप्ताह तक रोलओवर नहीं किया जा सकता है।
3. तीसरा यूनिक ऑफर 'बिंग ऑल नाइट' ऑफर है। यह एक सबसे खास पेशकश है जो उपयोगकर्ताओं को हर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच अनलिमिटेड अमाउंट में हाई-स्पीड डेटा का उपभोग करने की अनुमति देती है। इस दौरान खपत किए गए डेटा का दिन के FUP डेटा पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।
इसके अलावा कंपनी अपनी अधिकांश प्लान्स के साथ, वीआई मूवी और टीवी बेनिफिट्स भी प्रदान करती है, जो कि वोडाफोन आइडिया की एक ओवर-द-टॉप (ओटीटी) पेशकश है। ये लाभ 299 रुपये और उससे अधिक कीमत से शुरू होने वाले प्रीपेड प्लान पर उपलब्ध हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta