व्यापार

Tata Nexon में मिलेगा ये नया फीचर, जानें डिटेल

Khushboo Dhruw
16 May 2024 6:37 AM GMT
Tata Nexon में मिलेगा ये नया फीचर, जानें डिटेल
x
नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख वाहन निर्माता Tata Motors की ओर से जल्‍द ही कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी Nexon को नए फीचर के साथ पेश किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से इसे किस फीचर के साथ और कब तक लाया जा सकता हे। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।
Tata Nexon में मिलेगा नया फीचर
रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा की ओर से Nexon एसयूवी को अपडेट किया जा सकता है। अपडेट में कंपनी की ओर से इसमें नए फीचर के तौर पर Panoramic Sunroof को दिया जा सकता है। अगर कंपनी की ओर से एसयूवी में इस फीचर को दिया जाता है, तो महिंद्रा XUV 3XO को इस फीचर के कारण सीधी चुनौती मिलेगी।
कहां मिली जानकारी
हाल में ही सोशल मीडिया पर Tata Nexon से जुड़ा एक वीडियो अपलोड किया गया है। जिसमें नेक्‍सन में पैनोरमिक रूफ को दिखाया गया है। इसके साथ ही यह जानकारी भी दी गई है कि इसे सिर्फ नेक्‍सन के टॉप वेरिएंट में ही ऑफर किया जाएगा। इसमें मिलने वाला पैनोरमिक रूफ महिंद्रा की XUV 3XO में मिलने वाले स्‍काईरूफ के बराबर होगा। Tata Nexon में मिलने वाले पैनोरमिक रूफ सी-पिलर तक जाएगा और बी-पिलर के पास से इसको ओपनिंग मिलेगी।
मिलता है सनरूफ
फिलहाल Tata Nexon में कंपनी की ओर से सिंगल पेन सनरूफ को दिया जाता है। कंपनी इस फीचर को Smart +S और ऊपर के वेरिएंट्स में देती है।
कब तक मिलेगा फीचर
कंपनी की ओर से अभी इस बारे में किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है‍ कि इसे जल्‍द से जल्‍द Tata Nexon में दिया जा सकता है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि महिंद्रा की हाल में लॉन्‍च हुई 3XO को बुकिंग शुरू होने के बाद काफी बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है। इस एसयूवी को सिर्फ एक घंटे में ही 50 हजार से ज्‍यादा बुकिंग मिली हैं। इसके अलावा इसमें मिलने वाली Skyroof वाले वेरिएंट्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिलहाल कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में 3XO में ही इस फीचर को दिया जा रहा है। लेकिन अगर टाटा की ओर से भी पैनोरमिक सनरूफ को ऑफर किया जाता है, तो यह सेगमेंट की दूसरी ऐसी एसयूवी होगी, जिसमें इस फीचर को दिया जाएगा।
बढ़ जाएगी कीमत
रिपोर्ट्स के मुताबिक पैनोरमिक सनरूफ फीचर को सिर्फ टॉप वेरिएंट में ही ऑफर किया जाएगा। ऐसे में अभी मिल रहे टॉप वेरिएंट की कीमत में मामूली बढ़ोतरी की जा सकती है।
Next Story