व्यापार

फुल चार्ज में 220KM तक की रेंज देगी ये नई इलेक्ट्रिक बाइक

Bharti
15 Jan 2022 9:48 AM GMT
फुल चार्ज में 220KM तक की रेंज देगी ये नई इलेक्ट्रिक बाइक
x
इलेक्ट्रिक स्टार्टअप कंपनी कोमाकी की एक नई बाइक लॉन्च करने जा रही है

इलेक्ट्रिक स्टार्टअप कंपनी कोमाकी (Komaki) की एक नई बाइक लॉन्च करने जा रही है। यह कंपनी की एक इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक होगी जिससे अगले हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है। बाइक का नाम कोमाकी रेंजर (Komaki Ranger Electric cruiser) है। कंपनी का दावा है कि बाइक में बेहतरीन रेंज के साथ कई शानदार फीचर्स ऑफर किए जाएंगे। लॉन्चिंग से पहले ही इस बाइक की पहली झलक सामने आ गई है।

220KM की होगी रेंज
रिपोर्ट के मुताबिक, कोमाकी रेंजर इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक सिंगल चार्ज में 180 किलोमीटर से 220 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करेगी। इसका मतलब है कि यह इतनी लंबी रेंज वाली भारत की पहली इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बन जाएगी। इसमें चौड़े टायर और ब्लैक अलॉय व्हील के साथ डुअल डिस्क ब्रेक मिल सकते हैं।
ऐसे होंगे फीचर्स
कोमाकी रेंजर में गोल एलईडी हेडलैम्प हैं दिए जाएंगे, जो बाइक को रेट्रो लुक देंगे। साइड इंडिकेटर्स भी राउंड शेप वाले हैं। इसके चौड़े हैंडलबार आपको क्रूजर राइड का एहसास दिलाएंगे। इसके अलावा, क्रूजर इलेक्ट्रिक बाइक में क्रूज़ कंट्रोल, रिपेयर स्विच, रिवर्स स्विच, ब्लूटूथ और एक एडवांस ब्रेकिंग सिस्टम जैसी सुविधाएँ भी दी जाएगी
टेललाइट हमें बजाज एवेंजर की याद दिलाती है, लेकिन यहां दिलचस्प बात यह है कि इसमें नकली एग्जॉस्ट है। आपको एक पेट्रोल क्रूजर जैसा फील देने के लिए इसमें नकली साउंड सिस्टम भी दिया जा सकता है, जैसा कि हम revolt rv400 में देख चुके हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it