Top
व्यापार

डेली फिटनेस का ऑफर देगी ये इलेक्ट्रिक बाइक कीमत सिर्फ 19,999 रुपए

Sandhya Yadav
22 July 2021 11:11 AM GMT
डेली फिटनेस का ऑफर देगी ये इलेक्ट्रिक बाइक कीमत सिर्फ 19,999 रुपए
x
ब्रिटेन के इलेक्ट्रिक बाइक और लाइफस्टाइल ब्रांड गोजीरो मोबिलिटी ने गुरुवार को भारत में स्केलिंग लाइट ई-बाइक पेश की,

जनता से रिश्ता वेबडेस्क |ब्रिटेन के इलेक्ट्रिक बाइक और लाइफस्टाइल ब्रांड गोजीरो मोबिलिटी (GoZero Mobility) ने गुरुवार को भारत में स्केलिंग लाइट (Skellig Lite) ई-बाइक पेश की, जिसकी कीमत 19,999 रुपए है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया मॉडल प्रोडक्ट क्वालिटी और कीमत के बीच एक सही संतुलन बनाता है और शहरी एरिया में सवारी के लिए सबसे उपयुक्त है.

बयान में कहा गया कि ई-बाइक 25 किमी प्रति घंटे (पेडल-असिस्ट के मध्यम स्तर पर) की अधिकतम गति देती है. गोजीरो के सीईओ अंकित कुमार ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण लोग अपने स्वास्थ्य को पहले से कहीं अधिक गंभीरता से ले रहे हैं और ई-बाइक निजी शहरी परिवहन के रूप में सेहत के अनुकूल है और कोविड संबंधित जोखिमों से सुरक्षा देती है.

बाइक एक अलग करने योग्य (रिप्लेसेबल) 210 Wh लिथियम बैटरी पैक और एक 250 W रियर हब-ड्राइव मोटर द्वारा संचालित है. इसे GoZero Drive Control 2.0 LED डिस्प्ले यूनिट द्वारा कंट्रोल किया जाता है. GoZero Mobility ने बताया कि इस ई-बाइक में राइडर को तीन पेडल-असिस्ट मोड के बीच सलेक्ट करने की अनुमति मिलती है.

2.5 घंटे में चार्ज हो जाएगी बैटरी

स्टेटमेंट में कहा गया है कि बैटरी को रिचार्ज होने में करीब 2.5 घंटे का समय लगता है. जाहिर है महामारी की शुरुआत और दूसरी लहर के साथ, लोगों ने COVID प्रतिबंधों और अपने स्वयं के स्वास्थ्य को पहले से कहीं अधिक गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है. ई-बाइक निजी शहरी परिवहन के एक आर्थिक साधन की पेशकश करने में सटीक बैठती है और डेली फिटनेस भी ऑफर करती है.

अंकित कुमार ने कहा कि स्किलिंग लाइट की शुरुआती कीमत शुरुआती लोगों के लिए इस नए मोड को अपनाना और अपनी जीवन शैली के साथ एकीकृत करना आसान बनाती है. वास्तव में, स्किलिंग के हमारे सभी तीन वेरिएंट – स्किलिंग, स्किलीग लाइट और स्किलिंग प्रो को भारतीय बाजार द्वारा अच्छी तरह से खरीदा जाता है, जिसमें महीने-दर-महीने आधार पर बिक्री बढ़ रही है, इनमें से प्रत्येक अपने संबंधित यूएसपी के साथ अपने टारगेट सेगमेंट को पूरा करता है.

स्किलिग सीरीज के मॉडल ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. कंपनी ने कहा कि स्किलिंग लाइट को 2,999 रुपए की प्री-पेमंट द्वारा प्री-बुक किया जा सकता है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it