Top
व्यापार

इस कंपनी ने लॉन्च किया 48MP और 6000mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन, देखें दमदार फीचर्स से लैस

Kunti
11 Jun 2021 4:21 PM GMT
इस कंपनी ने लॉन्च किया 48MP और 6000mAh की बैटरी वाला  स्मार्टफोन, देखें दमदार फीचर्स से लैस
x
ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड टेक्नो ने शुक्रवार को एक नया स्मार्टफोन – स्पार्क 7T लॉन्च किया.

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड टेक्नो ने शुक्रवार को एक नया स्मार्टफोन – स्पार्क 7T लॉन्च किया. इसे किफायती कीमत पर 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 6000 mAh की बड़ी दमदार बैटरी के साथ पेश किया गया है. स्पार्क 7T तीन कलर वेरिएंट मैग्नेट ब्लैक, ज्वेल ब्लू और नेबुला ऑरेंज में बाजार में उतारा गया है और यह 15 जून से एमेजॉन पर उपलब्ध होगा.

स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है. हालांकि, लॉन्च डे ऑफर के तौर पर यह केवल 15 जून को 7,999 रुपये में उपलब्ध होगा. ट्रांशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने एक बयान में कहा, " इस नए सामान्य समय में, हम स्पार्क 7T जैसे इनोवेटिव और डिस्रप्टिव उत्पादों के साथ सेगमेंट में मोबाइल फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी तकनीक में क्रांति लाकर स्मार्टफोन श्रेणियों में टेक्नो को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं."
तालपात्रा ने कहा, " हमारे लोकप्रिय स्पार्क पोर्टफोलियो में यह नवीनतम जोड़ सबसे किफायती स्मार्टफोन है, जो 48 मेगापिक्सल एआई ड्यूअल-रियर कैमरा सेट अप और 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी प्रदान करता है.
फोन के फीचर्स
स्मार्टफोन में 6.52 इंच का HD प्लस IPS डिस्पले है. 90.34 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो, 269 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी और 480 निट्स ब्राइटनेस एक इमर्सिव व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है. यानी इसमें स्क्रीन देखने का अनुभव काफी शानदार है. स्मार्टफोन को 36 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है.
टेक्नो स्पार्क 7T क्वाड फ्लैश के साथ 48 मेगापिक्सल प्लस एआई लेंस रियर कैमरा से लैस है, जो उपभोक्ताओं को स्पष्ट और विस्तृत तस्वीरें लेने में सक्षम बनाता है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. नए जमाने का स्मार्टफोन वीडियो बोकेह, टाइम-लैप्स, स्लो मोशन, एआई पोट्र्रेट, स्माइल शॉट और हर क्लिक के साथ कलात्मक तस्वीरें और वीडियो प्रदान करने के लिए पेशेवर मोड को सपोर्ट करता है.
स्मार्टफोन हेलियो G35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसे 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. यह एंड्रॉएड 11 पर आधारित एचआईओएस 7.6 पर संचालित है.
टेक्नो स्पार्क 7T में यूजर के डेटा और प्राइवेसी की सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक 2.0 और स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. फेस अनलॉक 2.0 बंद आंखों की सुरक्षा और स्क्रीन फिल-इन लाइट को सक्षम बनाता है. स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर सिर्फ 0.28 सेकेंड में फोन को अनलॉक कर देता है और कॉल रिसीव करने, फोटो लेने और अलार्म को खारिज करने में सक्षम बनाता है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it