व्यापार

नहीं आएगा इस सीरीज का मस्त Smartphone, जानें वजह

Tulsi Rao
16 Jun 2022 6:13 AM GMT
नहीं आएगा इस सीरीज का मस्त Smartphone, जानें वजह
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सैमसंग (Samsung) ने सितंबर 2020 में एक किफायती फ्लैगशिप फोन के रूप में Galaxy S20 Fan Edition (FE) का अनावरण किया. Galaxy S21 FE को इस साल जनवरी में इसके उत्तराधिकारी के रूप में घोषित किया गया था. सितंबर 2020 में वापस, कंपनी ने दावा किया कि वह आने वाले वर्षों में नए फैन एडीशन मॉडल लॉन्च करना जारी रखेगी. हालांकि, सैममोबाइल की एक नई रिपोर्ट से पता चलता है कि सैमसंग FE सीरीज को बंद करने की योजना बना सकता है.

Galaxy S22 FE नहीं आएंगे
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दक्षिण कोरियाई कंपनी गैलेक्सी एस22 एफई (Galaxy S22 FE) जारी नहीं करेगी. पिछले मॉडल के मॉडल नंबर के आधार पर, S22 FE को SM-S900 मॉडल नंबर ले जाना चाहिए था. प्रकाशन द्वारा किए गए शोध से पता चलता है कि मॉडल सीरीज मौजूद नहीं है. जबकि गैलेक्सी S21 FE इस साल आधिकारिक हो गया था, यह पिछले साल शुरू होने की उम्मीद थी क्योंकि लीक हुए रेंडर और स्पेसिफिकेशन जून 2021 तक सामने आने लगे थे. वर्तमान में, गैलेक्सी S22 FE के अस्तित्व को साबित करने के लिए कोई लीक नहीं है. ऐसी संभावना है कि दक्षिण कोरियाई कंपनी इसे अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में शामिल कर पाएगी.
Galaxy S21 FE रहा फ्लॉप
ऐसा लगता है कि Galaxy S21 FE बाजार पर उल्लेखनीय प्रभाव डालने में विफल रहा. इसके पीछे का कारण यह हो सकता है कि इसके 2021 की तीसरी तिमाही में लॉन्च होने की उम्मीद थी, लेकिन इसके आगमन में जनवरी 2021 तक देरी हुई. कुछ ही हफ्तों में इसने गैलेक्सी S22, S22+ और S22 अल्ट्रा की घोषणा की. एक बार जब नए फ्लैगशिप ने बाजार में प्रवेश किया, तो ग्राहकों की S21 FE में रुचि कम हो सकती है.
जल्द आने वाला Galaxy Z Fold4
अगस्त में, कंपनी गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज के साथ गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की घोषणा करेगी। यह देखा जाना बाकी है कि सैमसंग की इस साल Q4 में एक अलग किफायती फ्लैगशिप लॉन्च करने की कोई योजना है या नहीं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta