Top
व्यापार

कंपनी ने बना दिया ये नया रिकॉर्ड, टाटा की गाड़ी का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक जरूर पढ़ें ये खबर

Gulabi
15 April 2021 7:55 AM GMT
कंपनी ने बना दिया ये नया रिकॉर्ड, टाटा की गाड़ी का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक जरूर पढ़ें ये खबर
x
टाटा मोटर्स

टाटा मोटर्स ने बुधवार को कहा कि जगुआर लैंड रोवर सहित उसके ग्रुप के ग्लोबल होलसेल 2020-21 की चौथी तिमाही में 43 प्रतिशत बढ़कर 3,30,125 यूनिट्स हो गई हैं . टाटा मोटर्स ने एक रेगुलेटरी फाइलिंग में कहा कि कंपनी के वाणिज्यिक वाहनों और देवू रेंज का ग्लोबल होलसेल 2020-21 की जनवरी-मार्च तिमाही में 55 प्रतिशत बढ़कर 1,09,428 यूनिट्स हो गया है.

इसी तरह, कंपनी ने अपने वैश्विक यात्री वाहन की बिक्री में 39 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की, जो कि 2019-20 की चौथी तिमाही की तुलना में इस बार की चौथी तिमाही में 2,20,697 यूनिट्स थी. जगुआर लैंड रोवर के लिए ग्लोबल होलसेल 2020-21 की जनवरी-मार्च तिमाही में 1,36,461 यूनिट्स पर पहुंच गई है.
बता दें कि टाटा मोटर्स लगातार अपनी रणनीति में बदलाव कर रही है और अपने ग्राहकों के लिए नई सर्विस ली रहा है. यहां टाटा ने हाल ही में दिल्ली एनसीआर में सिर्फ एक दिन के भीतर ही 10 नए शोरूम खोले हैं. ऑटोमेकर ने कहा है कि ये कंपनी का अब तक का सबसे बड़ा नेटवर्क एक्सपैंशन ड्राइव है जिसे कंपनी ने एक दिन में पूरा किया है. इन 10 नए शोरूम में 7 दिल्ली में हैं तो वहीं एक गुड़गांव और एक फरीदाबाद में है. राजधानी शहर में टाटा मोटर्स के कुल 29 रिटेल आउटलेट्स हैं.
ऑटोमोबाइल कंपनी का कहना है कि आउटलेट खोलने का इरादा कंपनी के प्लानिंग के तहत आता है. बता दें कि टाटा मोटर्स रिटेल आउटलेट्स और वर्कशॉप्स में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. इसमें एडवांस मैकेनाइजेशन और ऑटोमेशन जैसे फेसिलिटी दी गई है. टाटा मोटर्स का कहना है कि ये नए शोरूम ग्राहकों को तेजी से सर्विस और बेहतरीन अनुभव देंगे. ऑटोमेकर यहां अपने रिटेल रीच को काफी तेजी से बढ़ाने के बारे में सोच रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it