व्यापार

टेक्नो कंपनी ने अपनी 9 सीरीज़ में एक नए स्मार्टफोन जोड़ते हुए टेक्नो स्पार्क 9T को किया लॉन्च

RAO JI
22 Jun 2022 9:31 AM GMT
टेक्नो कंपनी ने अपनी 9 सीरीज़ में एक नए स्मार्टफोन जोड़ते हुए टेक्नो स्पार्क 9T को किया लॉन्च
x

जनता से रिश्ता वेव डेस्क :- वजट फोन के लिए पॉपुलर कंपनी टेक्नो (Tecno) ने अपनी 9 सीरीज़ में एक नए स्मार्टफोन जोड़ते हुए टेक्नो स्पार्क 9T लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने नए फोन को नाइजीरिया में पेश किया है. इससे पहले कंपनी ने Tecno Spark 9 Pro लॉन्च किया था. Tecno Spark 9T एक बजट स्मार्टफोन है, जिसकी सबसे खास बात इसका मीडियाटेक चिपसेट, बड़ी बैटरी और 90Hz डिस्प्ले है. नए फोन को टॉरक्वाइज़ सियान, अटलांटिक ब्लू, आइरिस पर्पल और कोको गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है.

Tecno Spark 9T में 6.6-इंच का FHD+ IPS LCD पैनल दिया गया है, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. ये फोन कंपनी के कस्टम HiOS 8.6 स्किन के साथ Android 12 पर काम करता है. प्रोसेसर के तौर पर Tecno Spark 9T में MediaTek Helio G37 SoC मिलता है, जिसे 4GB RAM के साथ पेश किया गया है.टेक्नो स्पार्क 9T को 128GB तक स्टोरेज के लॉन्च किया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के तौर पर फोन के रियर पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और AI लेंस के साथ डुअल-कैमरा सेटअप मिलता है. फोन में आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है.

मिलेगी 10W की चार्जिंग और फिंगप्रिंट सेंसर

पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ, वाई-फाई और बहुत कुछ शामिल हैं. फोन में ग्राहकों को साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta