Top
व्यापार

TCL ने लॉन्च किए कमल के ईयरबड्स और इन-ईयर हेडफोन्स

Gulabi
22 Feb 2021 2:55 PM GMT
TCL ने लॉन्च किए कमल के ईयरबड्स और इन-ईयर हेडफोन्स
x
जल्द Android TV लॉन्च करेगा TCL

टीसीएल ने सोमवार को वायर्ड और वायरलेस ईयरफोन और हेडफोन सहित कई ऑडियो उत्पादों की लॉन्चिंग के साथ ऑडियो सेगमेंट में अपने विस्तार की घोषणा की. कंपनी ने वायर्ड इन-ईयर हेडफोन – SOCL100, SOCL200, SOCL300, ACTV100, प्रीमियम वायर्ड ओवर-द-ईयर हेडफोन्स – MTRO200, ELIT400NC और हाई-एनर्जी वायरलेस नेकबैंड स्टाइल इन-ईयर हेडफोन्स – SOCL200BT, ACTV100BT, ELIT200NC को लॉन्च किया है.


कंपनी के अनुसार, इन प्रोडक्ट्स में फीचर्स को लेकर कोई समझौता नहीं किया गया है और इसे प्रतिस्पर्धी कीमत में उपलब्ध करवाया गया है. टीसीएल मोबाइल के कंट्री मैनेजर (भारतीय उपमहाद्वीप) सुनील वर्मा ने एक बयान में कहा कि जहां तक इनोवेशन और डिजाइन की बात है तो टीसीएल प्रोडक्ट्स को बहुमुखी माना जाता है. इसी रणनीति को ध्यान में रखते हुए हमने ऑडियो श्रेणी में प्रवेश किया है और युवा भारतीय उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए ऑडियो सेगमेंट में कई उत्पादों की घोषणा की है.


इसके अलावा, कंपनी ने टीसीएल TCL ELIT200NC इन-ईयर हेडफोन और टीसीएल TCL ELIT400NC और MTR200 ईयरबड्स हेडफोन की भी घोषणा की. ग्राहक सभी प्रोडक्ट्स को ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के साथ फ्लिपकार्ट और अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से खरीद सकते हैं.

जल्द Android TV लॉन्च करेगा TCL

टीसीएल ने हाल ही में घोषणा की थी कि कंपनी जल्द ही भारत में P सीरीज का एंड्रॉयड टीवी लॉन्च करेगी. इसके साथ ही कंपनी ने यह भी कहा था कि यह कंपनी का ग्लोबल अप्रोच होगा और भारत पहला देश होगा जिसमें यह प्रोडक्ट लॉन्च किया जाएगा. यह टीवी पहली ऐसी टीवी होगी जिसमें Android 11 का सपोर्ट दिया जाएगा. यह एक 4K HDR TV होगा जो कि Dolby Vision और Dolby Atmos सपोर्ट के साथ आएगा. कंपनी का कहना है कि Dolby Vision से बैलेंस्ड ब्राइटनेस, कॉन्ट्रास्ट, और कलर के साथ विविड पिक्चर क्वालिटी मिलेगी.
वहीं Dolby Atmos से यूजर्स को बेहतरीन साउंड क्वालिटी को एक्सपीरियंस करने का मौका मिलेगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it