व्यापार

टमाटर फ्री में घर ले जाएं, दुकानदार ने अपने ग्राहकों को दिया ऑफर

Janta Se Rishta Admin
25 Nov 2021 3:33 PM GMT
टमाटर फ्री में घर ले जाएं, दुकानदार ने अपने ग्राहकों को दिया ऑफर
x
पढ़े पूरी खबर

इन दिनों टमाटर की कीमतें आसमान छू रही हैं. टमाटर अब आम आदमी के बजट से बाहर होता जा रहा है. ऐसे में तमिलनाडु का एक दुकानदार अपने ग्राहकों को अनूठा ऑफर (unique offer) दे रहा है. लिहाजा शॉपकीपर (Shopkeeper) ने एक किलो बिरयानी खरीदने पर आधा किलो टमाटर फ्री में देने का ऑफर दिया है.

हम बात कर रहे हैं तमिलनाडु के सोथुपक्कम में अंबुर बिरयानी की. दुकान के मालिक गननवेल कहते हैं कि टमाटर के दाम इन दिनों आसमान छू रहे हैं. लिहाजा संकट गहराता जा रहा है, ऐसे में हमने एक नई तरकीब खोजी है. कोई भी कस्टमर (customer) एक किलो टमाटर देकर एक किलो बिरयानी ले सकता है. या फिर एक किलो बिरयानी खरीदने पर उसे आधा किलो टमाटर फ्री में दिया जाएगा.

दुकान के मालिक गननवेल ने कहा कि टमाटर की कीमतें काफी अधिक होने के कारण हमने अपने ग्राहकों के लिए यह ऑफर पेश किया है. उन्होंने बताया कि करीब 350 ग्राहकों ने एक किलो बिरयानी खऱीदी और वह फ्री में टमाटर अपने साथ ले गए. जबकि तीन या चार ग्राहक ही ऐसे थे जो बिरयानी खरीदने के एवज में टमाटर देकर गए. बता दें कि गगनवेल की दुकान पर आधा किलो बिरयानी की कीमत 80 रुपये है, जबकि चेन्नई में एक किलोग्राम टमाटर की कीमत 140 रुपये है. इस संकट से निपटने के लिए लोग तरह-तरह के फंडे अपनाने के लिए मजबूर हो रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it