व्यापार

स्टेटिक, जूमकार ने देश में ईवी-आधारित यात्रा को गति देने के लिए हाथ मिलाया

Kunti Dhruw
24 Jan 2023 1:50 PM GMT
स्टेटिक, जूमकार ने देश में ईवी-आधारित यात्रा को गति देने के लिए हाथ मिलाया
x
नई दिल्ली: घरेलू इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग नेटवर्क स्टार्टअप स्टेटिक ने मंगलवार को देश में ईवी-आधारित यात्रा में तेजी लाने के लिए कार-शेयरिंग मार्केटप्लेस जूमकार के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की।
इस समझौते के तहत, स्टैटिक, जूमकार के साथ, ईवी मालिकों को जूमकार पर होस्ट करने और मेहमानों के साथ साझा करके अतिरिक्त आय अर्जित करने में सक्षम करेगा।
"यह सहयोग ईवी चार्जिंग इकोसिस्टम को बहुत जरूरी प्रोत्साहन प्रदान करेगा। साथ ही, यह गैर-ईवी मालिकों के बीच ईवी की लोकप्रियता को बढ़ाएगा, जो जनता के बीच स्वच्छ गतिशीलता की संस्कृति को बढ़ावा देने में मदद करेगा," अक्षित बंसल, सह -फाउंडर और सीईओ, स्टेटिक ने एक बयान में कहा।
कंपनी ने कहा कि इस समझौते के लिए दिल्ली एनसीआर क्षेत्र एक पायलट होगा और समय आने पर इसे मुंबई और बेंगलुरु सहित अन्य शहरों में विस्तारित किया जाएगा।
कंपनी ने कहा कि इससे ईवी मालिक अब अपनी कारों को जूमकार पर होस्ट के तौर पर लिस्ट कर सकेंगे।
"जूमकार में, हम अभिनव समाधान बनाने में सबसे आगे रहने का प्रयास करते हैं जो गतिशीलता उद्योग को आकार देने में मदद कर सकते हैं। हमें विश्वास है कि यह साझेदारी हमारे मेजबान और अतिथि ग्राहकों दोनों को परेशानी मुक्त ईवी-साझाकरण अनुभव प्रदान करेगी," ग्रेग मोरन, सीईओ और सह-संस्थापक जूमकार ने एक बयान में कहा।
इसके अलावा, जब स्टेटिक चार्जिंग स्टेशनों के अपने सुलभ, किफायती और विश्वसनीय नेटवर्क के साथ इस गोद लेने का समर्थन करता है, तो इस कदम से देश में ईवी गोद लेने में वृद्धि और तेजी आने की भी उम्मीद है, कंपनी ने कहा।

सोर्स - IANS

{जनता से रिश्ता इस खबर की पुष्टि नहीं करता है ये खबर जनसरोकार के माध्यम से मिली है और ये खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी जिसके चलते इस खबर को प्रकाशित की जा रही है। इस पर जनता से रिश्ता खबर की सच्चाई को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है।}

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta