Top
व्यापार

स्पाइसजेट ने कोरोना संक्रमित लोगों के लिए शुरू किया ये खास ऑफर, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

Neha
4 May 2021 9:30 AM GMT
स्पाइसजेट ने कोरोना संक्रमित लोगों के लिए शुरू किया ये खास ऑफर, ऐसे उठा सकते हैं फायदा
x
स्पाइसजेट ने भी सभी यात्रियों को फ्री में डेट रीशेड्यूल करने का मौका दिया था.

कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. देश के हर हिस्से में कोरोना केस के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़ने के साथ ही काफी मुश्किलें भी हो रही हैं. इसी बीच, स्पाइसजेट ने कोरोना संक्रमित लोगों के लिए एक ऑफर शुरू किया है. इससे संक्रमित लोगों की मदद करने की कोशिश की जा रही है. इस ऑफर में स्पाइसजेट अपने उन ग्राहकों को सहूलियत दे रही है, जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

वैसे तो स्पाइसजेट ने कोरोना के इस पीरियड में बेहतर फ्लाइट सर्विस देने के लिए कई कदम उठाए हैं. साथ ही यात्रियों की सेहत का ध्यान रखते हुए सेवाओं को जारी रखा है. ऐसे में जानते हैं कि स्पाइसजेट की ओर से क्या ऑफर दिया जा रहा है और किस तरह से उसका फायदा उठाया जा सकता है. जानते हैं इस ऑफर से जुड़ी हर एक बात…
क्या है ये ऑफर?
यह ऑफर कोविड-19 से संक्रमित होने वाले लोगों के लिए शुरू किया है. जिन लोगों ने स्पाइसजेट की फ्लाइट टिकट बुक की हुई थी और यात्रा से पहले अगर उनकी आरटी-पीसीआर की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है तो वो लोग इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. इस ऑफर में उन यात्रियों को फायदा मिलेगा, जो कोरोना संक्रमित होने की वजह से तय समय पर यात्रा नहीं कर पा रहे हैं यानी जिस दिन की आपने टिकट करवाई थी, उससे पहले ही आप संक्रमित हो गए.
ऐसे में ऑफर के जरिए इन लोगों को अपनी फ्लाइट आगे पोस्टपोंड करने का मौका दिया जा रहा है. संक्रमित आने पर यात्री अपनी टिकट को बिना किसी फीस के आगे बढ़ा सकते हैं और उस दिन के बजाय आगे कभी भी यात्रा कर सकते हैं. इसके लिए आपको कोई फीस नहीं देनी है और आप बिना फीस टिकट रीशेड्यूल कर सकते हैं. आप 15 मई 2021 तक इसका फायदा उठा सकते हैं.
क्या है इसके लिए शर्तें?
यह ऑफर सिर्फ डॉमेस्टिक टिकट के यात्रियों के लिए ही है. इस ऑफर का फायदा एक ही बार उठाया जा सकता है. हालांकि, इसके बाद किराए में होने वाले बदलाव का भुगतान यात्रियों को ही करना होता है. वहीं, एक पीएनआर से कई टिकट बुक है तो सिर्फ पॉजिटिव व्यक्ति के लिए ही इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को को free.change@spicejet.com पर मेल करना होगा. इसके बाद यात्री को अपने सभी कागज भी सब्मिट करने होंगे.
पहले भी दिया था ऑफर?
इससे पहले भी स्पाइसजेट ने ऑफर दिया था, जिसमें सभी यात्रियों को टिकट रीशेड्यूल करने के लिए कहा गया था. उस वक्त भी स्पाइसजेट ने भी सभी यात्रियों को फ्री में डेट रीशेड्यूल करने का मौका दिया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it