Top
व्यापार

ओवरहिटिंग की समस्या से परेशान हुए वनप्लस 9 प्रो के कुछ यूजर्स, शिकायत दर्ज

Gulabi
8 April 2021 2:28 PM GMT
ओवरहिटिंग की समस्या से परेशान हुए वनप्लस 9 प्रो के कुछ यूजर्स, शिकायत दर्ज
x
वनप्लस 9 प्रो के कुछ यूजर्स द्वारा ओवरहिटिंग की समस्या को लेकर शिकायत दर्ज कराए

वनप्लस 9 प्रो के कुछ यूजर्स द्वारा ओवरहिटिंग की समस्या को लेकर शिकायत दर्ज कराए जाने की बात सामने आई है. हालांकि कंपनी ने कहा है कि यह एक आम समस्या है. सॉफ्टवेयर अपडेट के माध्यम से अगले कुछ हफ्तों में इसका सामना कर लिया जाएगा. कुल मिलाकर वनप्लस 9 प्रो को खरीदने वाले यूजर्स अब सोच रहे होंगे इतने रुपए खर्च करने बाद भी जब स्मार्टफोन ठीक से काम नहीं कर रहा तो बेहतर होता कि सस्ता फोन खरीद लिया होता.


द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स द्वारा दर्ज शिकायत में कहा गया है कि फोटो या वीडियो रिकॉर्डिग जैसे हल्के इस्तेमाल में भी चेतावनी देखने को मिल रही है और कुछ मामलों में फोन तब तक फोटो ले पाने में सक्षम नहीं हो पाता है, जब तक वह दोबारा ठंडा नहीं हो जाता है. कुछ के द्वारा शुरुआती सेटअप के बाद या इस दौरान समस्या के देखे जाने की बात कही गई है.


एंड्रॉयड पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में ओवरहिटिंग की समस्या का देखा जाना आम है. खासकर जब अधिक तापमान वाली किसी जगह में कोई गेम खेलता है या दस मिनट या इससे अधिक लंबी समयावधि का वीडियो रिकॉर्ड करता है, तब फोन ओवरहीट होने लगता है. हालांकि, रिपोर्टों से पता चला है कि वनप्लस 9 प्रो में ऐसा उम्मीद से अधिक होता दिख रहा है और ऐसा संभावित रूप से कम तापमान वाले जगहों में भी होते देखा गया है.

OnePlus 9 Pro के स्पेसिफिकेशन
OnePlus 9 Pro 5G में 6.7 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलता है जो कि अल्ट्रा-HD (4K) रेजोल्यूशन और अडैप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ आता है.
इसके अलावा इसमें Qualcomm Snapdragon 888 SoC प्रोसेसर दिया गया है जो कि 12GB LPDDR5 RAM और 256GB तक के स्टोरेज के साथ आता है.
फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.
इसमें 5G, अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, NFC और फेस अनलॉक मिलेगा.
यह फोन भी 4,500mAh की डुअल सेल बैटरी के साथ आता है जो Warp Charge 65T के साथ आता है.
कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मॉर्निंग मिस्ट, पाइन ग्रीन, स्टैलर ब्लैक जैसे तीन कलर में लॉन्च किया है.
इस स्मार्टफन के 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 64,999 रुपये और 12GB+256GB की कीमत 69,999 रुपये रखी है


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it