व्यापार

महंगी हुई Skoda की Slavia Ambition मॉडल

Admin Delhi 1
10 Nov 2022 1:57 PM GMT
महंगी हुई Skoda की Slavia Ambition मॉडल
x

मुंबई: वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा ने एक बार फिर ग्राहकों को जोरदार झटका देते हुए अपनी सेडान कार स्लाविया की कीमत में इजाफा कर दिया है. अगर आपका भी प्लान इस कार को खरीदने का था तो बता दें कि अब इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे. बता दें कि स्कोडा स्लाविया की कीमतों में दूसरी बार बढ़ोतरी की गई है और इस बार कीमत में 40 हजार रुपये का इजाफा हुआ है.

ये मॉडल हुआ सबसे ज्यादा महंगा: कीमत की बात करें तो Slavia Ambition मॉडल की कीमत में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी दर्ज की गई है, बता दें कि ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आने वाली इस कार की कीमत में 40 हजार रुपये का इजाफा किया गया है. कीमत में बढ़ोतरी के बाद इस कार की कीमत 14 लाख 29 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) है.

सिर्फ 1000 रुपये महंगा हुआ है ये मॉडल: हमने आपको उस मॉडल के बारे में तो जानकारी दे दी है जिसकी कीमत में सबसे ज्यादा उछाल देखने को मिला है, आइए अब आपको स्कोडा स्लाविया के उस मॉडल के बारे में भी बताते हैं जिसकी कीमत में सबसे कम बढ़ोतरी की गई है. बता दें कि Slavia Style मॉडल के लिए अब आप लोगों को 1000 रुपये एक्स्ट्रा खर्च करने होंगे. बता दें कि ये कार 7 स्पीड DSG ट्रांसमिशन के साथ आती है. कीमत में बढ़ोतरी के बाद अब इस कार की कीमत 18 लाख 40 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) पहुंच गई है, याद दिला दें कि पहले यह मॉडल 18 लाख 39 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध था.

30 हजार रुपये महंगा हुआ ये मॉडल: बता दें कि Skoda Slavia Active (बेस वेरिएंट) की कीमत में 30 हजार रुपये का इजाफा किया गया है, बता दें कि कीमत में बढ़ोतरी के बाद अब आप इस मॉडल को 11 लाख 29 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) में खरीद सकेंगे.

21 हजार रुपये महंगे हुए ये दो मॉडल्स: मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली Slavia Style NS और Style 1.5 मॉडल्स दोनों की कीमतों में 21 हजार रुपये की बढ़ोतरी कर दी गई है. कीमत में इजाफे के बाद अब इन मॉडल्स की कीमतें क्रमश: 14 लाख 20 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) और 17 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta