व्यापार

स्कोडा अपनी स्लाविया को फॉक्सवैगन की सेडान से पहले लॉन्च करेगी, जाने कीमत

Subhi
15 Jan 2022 2:59 AM GMT
स्कोडा अपनी स्लाविया को फॉक्सवैगन की सेडान से पहले लॉन्च करेगी, जाने कीमत
x
सेडान प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है। सिर्फ स्कोडा स्लाविया ही नहीं, बल्कि फॉक्सवैगन भी भारतीय बाजार में अपनी कॉम्पैक्ट सेडान पेश करने की तैयारी में जुटी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी के डॉयरेक्टर ने बताया है

सेडान प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है। सिर्फ स्कोडा स्लाविया ही नहीं, बल्कि फॉक्सवैगन भी भारतीय बाजार में अपनी कॉम्पैक्ट सेडान पेश करने की तैयारी में जुटी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी के डॉयरेक्टर ने बताया है कि मार्च अंत तक इसका ग्लोबल प्रीमियर हो सकता है। नई सेडान का नाम Vitrus हो सकता है।

फीचर्स- फीचर्स की बात करें तो, ये सेडान कनेक्टेड टेक, इंफोटेनमेंट स्क्रीन, सन रूफ, सेगमेंट-लीडिंग व्हीलबेस और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले से लैस होने की उम्मीद है। इसके अलावा अन्य आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

स्कोडा अपनी स्लाविया को फॉक्सवैगन की सेडान से पहले लॉन्च करेगी। स्कोडा स्लाविया की कीमत की घोषणा मार्च में की जाएगी। वहीं, फॉक्सवैगन अपनी सेडान मई में लॉन्च करेगी।

प्रोजेक्ट के तहत चौथा उत्पाद

स्कोडा-फॉक्सवैगन इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट के तहत यह सेडान चौथा उत्पाद होगा। इससे पहले कुशक और टैगून SUVs को 2021 में उतारा गया था। हाल में, स्कोडा ने दिसंबर में अपनी स्लाविया सेडान को पेश किया था, जिसके बाद अब चौथे प्रोडक्ट की बारी है। फॉक्सवैगन की आगामी सेडान पार्ट्स, इंजनों स्कोडा स्लाविया के साथ साझा करेगी। फॉक्सवैगन की नई सेडान को हमने कामोफ्लाजेड अवस्था में स्पॉट किया है।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it