व्यापार

सैंडविच जाइंट सबवे को बास्किन रॉबिंस के मालिक रोर्क कैपिटल को बेच दिया गया

Kunti Dhruw
24 Aug 2023 2:07 PM GMT
सैंडविच जाइंट सबवे को बास्किन रॉबिंस के मालिक रोर्क कैपिटल को बेच दिया गया
x
गुरुवार को, अमेरिकी सैंडविच श्रृंखला सबवे ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की कि उसने रोर्क कैपिटल के सहयोगियों द्वारा अधिग्रहण के लिए एक निश्चित समझौता किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा, यह सैंडविच श्रृंखला के संस्थापक परिवार के पांच दशकों से अधिक के स्वामित्व की समाप्ति का प्रतीक है।
प्रबंधनाधीन संपत्ति में $37 बिलियन के साथ, रोर्क कैपिटल एक निजी इक्विटी फर्म है जो उपभोक्ता और व्यावसायिक सेवा उद्यमों में निवेश पर ध्यान केंद्रित करती है। उनकी विशेषज्ञता विशेष रूप से फ़्रैंचाइज़ी और फ़्रैंचाइज़ी-संबंधित उद्यमों में निहित है। रोर्क को प्रबंधन टीमों और व्यवसाय मालिकों दोनों के लिए एक विश्वसनीय सहयोगी के रूप में उनकी भूमिका के लिए पहचाना जाता है।
सबवे के सीईओ जॉन चिडसे ने कहा, "यह लेनदेन सबवे की दीर्घकालिक विकास क्षमता और हमारे ब्रांड और दुनिया भर में हमारी फ्रेंचाइजी के पर्याप्त मूल्य को दर्शाता है।" उन्होंने कहा, "रोर्क के साथ सबवे का भविष्य उज्ज्वल है, और हम अपनी फ्रेंचाइजी, अपने मेहमानों और अपने कर्मचारियों के लिए जीत-जीत दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"
सबवे की लगातार 10वीं तिमाही में सकारात्मक समान-स्टोर बिक्री की घोषणा के बाद, यह लेनदेन हुआ है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि कंपनी बिक्री विस्तार, मेनू रचनात्मकता, रेस्तरां आधुनिकीकरण, समग्र अतिथि अनुभव में वृद्धि और अंतरराष्ट्रीय विकास की खोज जैसे पहलुओं पर जोर देते हुए अपनी रणनीति को लागू करना जारी रखेगी।
वित्तीय सलाहकार और कानूनी परामर्शदाता
जे.पी. मॉर्गन वित्तीय सलाहकार के रूप में कार्यरत हैं और सुलिवन एंड क्रॉमवेल एलएलपी सबवे के कानूनी सलाहकार के रूप में कार्यरत हैं
Next Story