Top
व्यापार

लॉन्च हुआ सैमसंग का 'Digi-Touch Cool 5in1' टेक्नोलॉजी वाला रेफ्रिजरेटर

Gulabi
23 Feb 2021 2:39 PM GMT
लॉन्च हुआ सैमसंग का Digi-Touch Cool 5in1 टेक्नोलॉजी वाला रेफ्रिजरेटर
x
सैमसंग ने मंगलवार को भारत में ‘Digi-Touch Cool 5in1’ सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर के एक नए रेंज की पेशकश की है,

सैमसंग ने मंगलवार को भारत में 'Digi-Touch Cool 5in1' सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर के एक नए रेंज की पेशकश की है, जिसकी शुरुआती कीमत 17,990 रुपये है. यह नया रेफ्रिजरेटर एडवांस्ड डिजिटल टच टेक्नोलॉजी से लैस है, जिससे यूजर्स फ्रीज के दरवाजे को खोले बिना ही एक सिंपल टच की मदद से इसकी सेटिंग्स को कंट्रोल कर पाएंगे और इससे अंदर की ठंडक को बरकरार रखते हुए एनर्जी की भी बचत कर पाएंगे.


सैमसंग इंडिया के कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिज़नेस में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजू पुल्लन ने कहा, "सिंगल डोर भारत में रेफ्रिजरेटर का सबसे बड़ा सेगमेंट है और इसे और विस्तृत करने के लिए सैमसंग में हम ऐसे इनोवेशन लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे उपभोक्ताओं की ज़िंदगियां बदल दे. हमारा नवीनतम Digi-Touch Cool 5in1 सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि वह अधिकतम सुविधा, भंडारण की जगह और बिजली की बचत – ऐसे आवश्यक फीचर जो हर उपभोक्ता अपने रेफ्रिजरेटर में चाहता है, उपलब्ध करा सके. भारतीय उपभोक्ताओं ने हमारे कर्ड मास्ट्रो रेंज पर जिस तरह अपना प्यार लुटाया है, उससे प्रभावित होकर अब यह यूनिक फीचर हम सभी क्षमताओं वाले सेगमेंट में ऑफर कर रहे हैं. हमें पूरा भरोसा है कि 2021 में रेफ्रिजरेटरों का यह नया लाइन-अप इस श्रेणी में हमारी अगुआई को और मज़बूत करेगा."


कीमत, ऑफर और उपलब्धता

सैमसंग का नया Digi-Touch Cool 5in1 रेंज सभी रिटेल चैनलों और सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप पर 23 फरवरी से उपलब्ध होगा और इसकी शुरुआती कीमत 17990 रुपये होगी. इस साल कंपनी ने डायरेक्ट कूल रेंज में चार नए फ्लोरल पैटर्न भी लॉन्च किए हैं जिसमें डिलाइट, ब्लॉसम, मार्बल ह्वाइट और ट्विर्ल शामिल है.

आपको बता दें कि इन सबके अलावा सैमसंग के इस रेफ्रिजरेटर में डिजिटल टेम्परेचर कंट्रोल सेटिंग, पावर कूलिंग, इको मोड, ब्लैकआउट नोटिफिकेशन, ई-डीफ्रॉस्ट जैसे कई कई फीचर्स मिलेंगे जो आपके काम को और आसान बनाएंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it