Top
व्यापार

Samsung Digi Touch Cool 5in1 फ्रिज हुआ लॉन्च, बिना door खोले कर सकेंगे टेंपरेचर कंट्रोल

Triveni
24 Feb 2021 2:51 AM GMT
Samsung Digi Touch Cool 5in1 फ्रिज हुआ लॉन्च, बिना door खोले कर सकेंगे टेंपरेचर कंट्रोल
x
इलेक्ट्रोनिक डिवाइस बनाने वाली पॉपुलर कंपनी Samsung ने सिंगल डोर वाला धांसू फ्रिज Samsung Digi Touch Cool 5in1 लॉन्च कर दिया है,

जनता से रिश्ता वेबडेसक | इलेक्ट्रोनिक डिवाइस बनाने वाली पॉपुलर कंपनी Samsung ने सिंगल डोर वाला धांसू फ्रिज Samsung Digi Touch Cool 5in1 लॉन्च कर दिया है, जिसमें कई सारे खास फीचर्स हैं। सैमसंग के इस बजट फ्रिज की सबसे खास बात ये है कि इसमें टच पैनल दिया गया है, जिसमें आप कूलिंग सेट कर सकते हैं। सैमसंग के इस सिंगल डोर वाले डिजि टच कूल 5इन1 रेफ्रिजरेटर की कीमत 17,990 रुपये से शुरू होती है। इसके डिजिटल टच पैनल में Power Cool, Temperature Settings, Eco Mode, Blackout Notifications और E-Defrost समेत कई चीजें सेट कर सकते हैं।

कलर और वेरियंट
Samsung Digi Touch Cool 5in1 Refrigerators में कंपनी ने डिजिटल टच पैनल दिया है, जिसकी मदद से यूजर बिना फ्रीज को खोले बाहर से ही फ्रीजर और बाकी हिस्से का टेपरेंचर सेट कर सकते हैं। इससे पावर की भी बचत होती है। सैमसंग ने इस रेफ्रिजरेटर को Delight, Blossom, Marble White और Twirl कलर में फ्लोरल पैटर्न के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फ्रिज को 198 लीटर और 225 लीटर के दो वेरियंट में लॉन्च किया है। इन रेफ्रिजरेटर्स के साथ 10 साल की वॉरंटी भी मिल रही है। सैमसंग के इन रेफ्रिजरेटर्स की सेल 23 फरवरी से शुरू होगी।
Samsung launches Digi Touch Cool 5in1 refrigerators 1
सैमसंग के इस फ्रीज में दही भी जमा सकेंगे
कई खास फीचर्स
सैमसंग का दावा है कि Samsung Digi Touch Cool 5in1 Refrigerators के पावर कूलिंग फीचर में 53 फीसदी ज्यादा तेज गति से बर्फ बनता है और 33 फीसदी ज्यादा तेज गति से कूलिंग होती है। एक और बात कंपनी ने बताई है, वो ये है कि अगर बिजली कटने की स्थिति में रेफ्रिजरेटर का टेंपरेचर 9 फीसदी से ज्यादा होता है तो फ्रिज का Auto Express cooling फीचर एक्टिवेट हो जाता है और फ्रिज में रखा खाने का सामान या सब्जियां समेत अन्य चीजें खराब होने से बच जाती हैं। साथ ही अगर आप रात में फ्रीज का टेंपरेचर कम करना चाहते हैं तो इसका इको मोड एक्टिवेट कर दें, जिससे कि टेपरेंचर अपने आप रात के वक्त कम हो जाए।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it