Top
व्यापार

जल्द आ रहा है रेडमी का पहला स्मार्टवॉच, फीचर्स और लुक कर देगा दीवाना

Gulabi
4 May 2021 2:57 PM GMT
जल्द आ रहा है रेडमी का पहला स्मार्टवॉच, फीचर्स और लुक कर देगा दीवाना
x
रेडमी का पहला स्मार्टवॉच

13 मई को शाओमी अपना पहला रेडमी स्मार्टवॉच लॉन्च करने जा रहा है. स्मार्टफोन मेकर ने कहा है कि, वो रेडमी नोट 10S का भी खुलासा देश में उसी दिन करेगा. कंपनी ने मीडिया इंवाइट भेजकर सभी को इसकी जानकारी दे दी है. हालांकि प्रोडक्ट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा गया लेकिन तारीख के पीछे रेडमी वॉच का डिजाइन बना था. शाओमी यहां इस वॉच के लिए #WearYourVibe का भी इस्तेमाल कर रहा है.


रेडमी वॉच और रेडमी नोट 10S को ऑनलाइन इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा. रेडमी वॉच ने पिछले साल ही चीन में डेब्यू किया था. शाओमी ने इसके लिए एक माइक्रोसाइट बना दिया है. इस वॉच में आपको बिल्ट इन GPS/GLONASS, 11 स्पोर्ट्स मोड्स, स्लीप मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और दूसरे फीचर्स मिलते हैं. माइक्रोसाइट में बताया गया है कि, वॉच में 200 वॉच फेसेस हैं.

चीन वेरिएंट की अगर बात करें तो वॉच में 1.4 इंच का कलर HD डिस्प्ले मिल रहा है जो 320 x 320 पिक्सल रेजॉल्यूशन, 2.5 डी ग्लास लेयर्ड के साथ आएगा. ये वॉच मी फिट ऐप पर काम करेगा. मोड्स में आपको रनिंग, साइक्लिंग और इंडोर स्विमिंग मिल रहा है. रेडमी वॉच का ग्लोबल वर्जन मी वॉच लाइट 11 स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आता है.

इसमें आपको 24 घंटे का हार्ट रेट मॉनिटरिंग मिलता है जो 30 दिनों के बैटरी और रेस्टिंग हार्ट रेट के साथ आता है. स्मार्टवॉच में स्लीप मॉनिटरिंग, ब्रिदिंग एक्सरसाइड और आइडल एलर्ट मिलते हैं. रेडमी यहां 7 दिनों का बैटरी लाइफ भी देता है जो बैटरी सेवर मोड के साथ 12 दिनों तक चलता है. इसमें 230mAh की बैटरी मिलती है जो फुल चार्ज होने में 2 घंटे का वक्त लेता है.

बता दें कि ये शाओमी का दूसरा वॉच होगा. पिछले साल कंपनी ने मी वॉच लॉन्च किया था जिसकी कीमत 10,000 रुपए थी. ये कंपनी का पहला प्रीमियम वॉच था. ऐसे में ये वॉच पॉकेट फ्रेंडली होगा. रेडमी का वॉच यहां सीधे रियलमी वॉच को टक्कर देगा. इसकी कीमत 5000 रुपए से कम होगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it