Top
व्यापार

Realme X7 Max दमदार स्मार्टफोन लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन हुई लीक...जाने कीमत और फीचर्स

Subhi
5 May 2021 3:53 AM GMT
Realme X7 Max दमदार स्मार्टफोन लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन हुई लीक...जाने कीमत और फीचर्स
x
Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X7 Max की लॉन्चिंग को लेकर चर्चा हो रही है।

Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X7 Max की लॉन्चिंग को लेकर चर्चा हो रही है। इस अगामी स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। अब इस डिवाइस के रिटेल बॉक्स की तस्वीर लीक हो गई है, जिससे इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं...

Realme X7 Max की संभावित स्पेसिफिकेशन
टेक टिप्स्टर गैजेट डाटा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें Realme X7 Max के रिटेल बॉक्स को देखा जा सकता है। इस बॉक्स पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, रियलमी एक्स 7 मैक्स 5G कनेक्टिविटी और MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर के साथ आएगा। साथ ही इसमें 120Hz वाला सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।
अन्य लीक्स की मानें तो Realme X7 Max स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें पहला 64MP का सोनी IMX682 प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस होगा। जबकि इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।
Realme X7 Max की संभावित कीमत
रियलमी ने एक्स 7 मैक्स की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मई के अंत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 25,000 से 30,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।
Realme X7
बता दें कि कंपनी ने पिछले साल सितंबर में Realme X7 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। Realme X7 की शुरुआती कीमत 1,799 चीनी युआन (करीब 19,000 रुपये) है। Realme X7 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का एफएचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्र-वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का सेंसर मौजूद है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।
कंपनी ने Realme X7 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, 5G, ब्लूटूथ वर्जन 5.1, एनएफसी, जीपीएस, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 4,300mAh की बैटरी मिली है।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it