व्यापार

Realme ने कई प्रोडक्ट्स किए लॉन्च, 4K स्मार्ट टीवी गूगल स्टिक, ब्लूटूथ स्पीकर, यहां जानें कीमत और स्पेक्स

Neha
14 Oct 2021 7:47 AM GMT
Realme ने कई प्रोडक्ट्स किए लॉन्च, 4K स्मार्ट टीवी गूगल स्टिक, ब्लूटूथ स्पीकर, यहां जानें कीमत और स्पेक्स
x
सेल 18 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से रियलमी.कॉम और मेनलाइन चैनल्स पर होगी.

रियलमी ने एक स्पेशल इवेंट में रियलमी जीटी नियो 2 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया, रियलमी ने यहां रियलमी 4K स्मार्ट टीवी गूगल स्टिक को भी रोलआउट किया. कंपनी ने इस दौरान ब्लूटूथ स्पीकर और खई सारे गेमिंग एक्सेसरीज भी लॉन्च किए. नया स्ट्रीमिंग स्टिक गूगल टीवी प्लेटफॉर्म पर रन करता है और इसमें क्वाड कोर ARM कोर्टेक्स A-35 दिया गया है जो 2 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज के साथ आता है.

इसमें आफको 4K रेजोल्यूशन का सपोर्ट भी मिलता है. ये HDMI 2.1 पोर्ट, 5GHz वाईफाई और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है रियलमी स्मार्ट 4k गूगल टीवी स्टिक में कई सारे बिल्ट इन एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म्स मिलते हैं जिसमें नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, यूट्यूब म्यूजिक, वूट और MX प्लेयर शामिल है.
इसमें आपको गूगल असिस्टेंट भी मिलता है जो यूजर्स को सवाल पूछने, रिमाइंडर सेट करने, वेदर फोरकॉस्ट और AIoT डिवाइस को कंट्रोल करने की परमिशन देता है. इसमें बिल्ट इन क्रोमकास्ट भी मिलता है जो सभी रियलमी स्मार्ट टीवी रिमोट के साथ कंपैटिबल है.
ब्लूटूथ स्पीकर
रियलमी ने यहां ब्रिक ब्लूटूथ स्पीकर भी लॉन्च किया है जो 20W डायनमिक बेस बूस्ट ड्राइवर्स के साथ आता है और पावरफुल साउंड देता है. इसमें 5200mAh की बैटरी मिलती है जिसको लेकर कंपनी का कहना है कि ये 14 घंटे का प्लेटाइम देता है. रियलमी ने यहां ये भी बताया कि, यूजर्स दो रियलमी ब्रिक ब्लूटूथ स्पीकर्स को जोड़कर 360 डिग्री साउंड एक्सपीरियंस ले सकते हैं, इसमें IPX5 वाटर रसिस्टेंस कोटिंग भी मिलता है जो ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी देता है.
रियलमी 4K स्मार्ट टीवी
रिलमी 4K गूगल टीवी स्टिक की कीमत 3999 रुपए है. लेकिन रियलमी त्योहारी सीजन के दौरान इसे 2999 रुपए में खरीदा जा सकता है. सेल की शुरुआत 17 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और रियलमी.कॉम पर होगी. वहीं रियलमी ब्रिक ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 2999 रुपए है लेकिन फेस्टिव डेज सेल के दौरान इसे 2499 रुपए में खरीदा जा सकता है. सेल 18 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से रियलमी.कॉम और मेनलाइन चैनल्स पर होगी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it