व्यापार

प्रॉक्सी ने पॉकेट कैलकुलेटर, रिमूवेबल बैटरी और कन्वर्टिबल स्टैंड के साथ एक विघटनकारी साउंड बॉक्स किया लॉन्च

Kunti Dhruw
4 Aug 2023 12:55 PM GMT
प्रॉक्सी ने पॉकेट कैलकुलेटर, रिमूवेबल बैटरी और कन्वर्टिबल स्टैंड के साथ एक विघटनकारी साउंड बॉक्स किया लॉन्च
x
प्रोक्सजी, एक नवोन्मेषी भारतीय औद्योगिक इंटरनेट ऑफ थिंग्स स्टार्टअप, ने अपने फिनटेक ग्राहकों और पीएसयू बैंकों के लिए कस्टम मालिकाना सॉफ्टवेयर के साथ-साथ कई नवीन सुविधाओं के साथ अपना 'मेड इन इंडिया' पॉकेट साउंड बॉक्स लॉन्च किया है।
AudioCube™ मिनी नाम का 4G सक्षम मिनी साउंड बॉक्स, AudioCube™ ब्रांड नाम के तहत Proxgy की 'मेड इन इंडिया' साउंड बॉक्स की मौजूदा लाइन का विस्तार है, जिसमें एक डायनामिक QR कोड साउंड बॉक्स, एक ब्लूटूथ सक्षम संगीत साउंड बॉक्स और एक साउंड बॉक्स शामिल है। विज्ञापन नेटवर्क एकीकरण के साथ.
4जी सक्षम ऑडियोक्यूब™ मिनी कई नवीन और आकर्षक सुविधाओं के साथ आता है, जिसमें एक पॉकेट कैलकुलेटर, क्रिस्टल क्लियर सराउंड साउंड नोटिफिकेशन और ब्लूटूथ म्यूजिक प्लेबैक के लिए डुअल एमईएमएस स्पीकर, एक पेटेंट लंबित त्रिकोण स्टैंड डिज़ाइन शामिल है जो किसी भी पॉकेट साउंड बॉक्स को शेल्फ में बदल देता है। टॉर्च, रेडियो आदि सहित अन्य नवीन सुविधाओं के बीच साउंड बॉक्स। यह सुनिश्चित करने के लिए कि ऑडियोक्यूब भारत भर के दूरदराज के क्षेत्रों तक पहुंच सके और काम कर सके, हमने रिचार्जेबल और हटाने योग्य एएए बैटरी कोशिकाओं के साथ काम करने के लिए ऑडियोक्यूब मिनी का एक विकल्प शामिल किया है। मामले में फेरीवालों, ऑटो रिक्शा चालकों, रिक्शा चालकों आदि के पास यूएसबी चार्जिंग तक पहुंच नहीं है, लेकिन नकदी रहित अर्थव्यवस्था की दिशा में डिजिटल होने की जरूरत है” उत्पाद लॉन्च के दौरान प्रॉक्सी के संस्थापक पुलकित आहूजा ने समझाया।
पुलकित आहूजा ने आगे कहा कि "ऑडियोक्यूब मिनी में एक नवीन पेटेंट लंबित डिज़ाइन भी है जो मिनी डिवाइस को गर्दन की पट्टियों या डोरी के साथ एक हैंडहेल्ड पॉकेट डिवाइस की तरह उपयोग करने में सक्षम बनाता है जिसे परिवर्तनीय स्टैंड का उपयोग करके आसानी से शेल्फ टॉप डिवाइस में परिवर्तित किया जा सकता है" .
दिलचस्प बात यह है कि, Proxgy एक B2B भारतीय खिलाड़ी है जो टियर 1 भारतीय फिनटेक और PSU बैंकों को इनोवेटिव और विघटनकारी 'मेड इन इंडिया' भुगतान पुष्टिकरण उपकरणों के साथ सेवा प्रदान करता है और इसने कस्टम निर्मित ऑडियोक्यूब उपकरणों और उनके अनुरूप उपकरणों की अपनी श्रृंखला के लिए 35 करोड़ रुपये से अधिक की पुष्टि की ऑर्डरबुक प्राप्त की है। सॉफ्टवेयर पाइपलाइन और डैशबोर्ड। प्रॉक्सी ने चालू वित्तीय वर्ष में अपने विभिन्न शीर्ष स्तरीय फिनटेक और पीएसयू ग्राहकों के बीच 10 लाख से अधिक ऑडियोक्यूब मिनी वितरित करने का लक्ष्य रखा है।
पुलकित ने कहा, "ऑडियोक्यूब मिनी उसी 'असिस्ट.लाइव' सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म पर एक नोड के रूप में कार्य करेगा जो हमारे स्मार्टहैट® स्मार्ट सेफ्टी हेलमेट, स्लीफ® स्मार्ट कैप कन्वर्जन डिवाइस और लॉकेटर® स्मार्ट लॉक सहित प्रोक्सगी के अन्य बी2बी उत्पादों को शक्ति प्रदान करता है।"
अपेक्षाकृत विशिष्ट बाजार में कई उत्पाद श्रेणियां बनाने के बारे में पूछे जाने पर, पुलकित ने जवाब दिया, “प्रॉक्सी एक प्रारंभिक चरण का प्रौद्योगिकी स्टार्टअप है और सभी स्टार्टअप की तरह, हम तेजी से आगे बढ़ने और चीजों को तोड़ने में विश्वास करते हैं। कभी-कभी यह हमें अपने स्वयं के तेज़ नवाचार में तेजी से व्यवधान की ओर ले जाता है।
Next Story