व्यापार

गरीब किसान बना करोड़पति, मकान बनाएंगे और बेटियों की करेंगे शादी

Janta Se Rishta Admin
14 Nov 2021 8:25 AM GMT
गरीब किसान बना करोड़पति, मकान बनाएंगे और बेटियों की करेंगे शादी
x
जानिए कैसे लगी लाटरी

पंजाब के जिला श्री मुक्तसर साहिब के विधानसभा क्षेत्र के गांव कोटभाई के एक साधारण किसान राजिंदर सिंह का दिवाली बंपर का दूसरा इनाम एक करोड़ रूपया निकला है. लाटरी के इनाम ने साधारण से इस किसान को रातों रात करोड़पति बना दिया है. कई दिन तक लाटरी एजेंट फोन करते रहे पर लाटरी टिकट खरीदने वाले इस किसान का फोन बंद था. किसान ने 8 नवंबर को निकलने वाले ड्रा का टिकट गिद्दड़बाहा के एक विक्रेता से खरीदा था. इसकी वजह से उसकी किस्मत बदल गई और वह इनाम का हकदार बना. पहले तो लाटरी विक्रेता ने इस किसान राजिंदर सिंह को फोन करके इस बारे में बताया. एक बार तो राजिंदर सिंह से लाटरी विक्रेता की बात हो गई. मगर बाद में किसान का फोन बंद आने लगा तो लाटरी विक्रेता को किसान की तलाश करने में दिक्कत हुई. मगर किसान अपने डॉक्युमेंट सबमिट करवाने के लिए चंडीगढ़ गया हुआ था.

आज घर वापस आकर किसान ने खुशी जाहिर करते हुए बताया है कि उसकी दो बेटियां हैं और एक बेटा है. पहले तो वह इस रुपए से मकान बनाएंगे तथा दो बेटियों की शादी करेंगे बाद में अपने बेटे को बचे पैसे से सेट करेंगे. हमें बहुत खुशी हुई है कि परमात्मा ने हमें यह मौका दिया है. हम उस वाहेगुरु के शुक्रगुजार हैं कि हमें इनाम प्राप्त हुआ है. इस बात को लेकर किसान के घर में खुशी का माहौल है और किसान को बधाई देने के लिए गांव के लोग तथा रिश्तेदार उनके घर में आकर उनका मुंह मीठा करवा रहे हैं.

राजिंदर सिंह के रिश्तेदार ने बताया की हमारे ऊपर वाहेगुरु जी की कृपा हुई है. पहले हमारे घर दो बेटियां थीं हमे चिन्ता रहती थी की हम आज के जमाने में इतनी महगाई के दौर में शादी कैसे करेंगे, लेकिन अब वाहेगुरु ने हम पर कृपा कर दी। किसान ने कहा कि अब बेटियों की शादी अच्छे से हो जाएगी.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta