Top
व्यापार

OnePlus ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Nord CE...जाने कीमत और खासियत

Subhi
11 Jun 2021 3:56 AM GMT
OnePlus ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Nord CE...जाने कीमत और खासियत
x
वनप्लस नॉर्ड CE 5G कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है. कंपनी ने अपने कीनोट में बताया कि, इस फोन को नॉर्ड स्मार्टफोन पर ही तैयार किया गया है.

वनप्लस नॉर्ड CE 5G कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है. कंपनी ने अपने कीनोट में बताया कि, इस फोन को नॉर्ड स्मार्टफोन पर ही तैयार किया गया है. कंपनी ने फोन को उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया है जो कम कीमत पर इस फोन का मजा लेना चाहते हैं. जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि, CE का मतलब कोर एडिशन होता है जिसका इस्तेमाल नए नॉर्ड स्मार्टफोन में किया जा रहा है.

लॉन्च इवेंट के दौरान वनप्लस ने कहा कि, नॉर्ड CE बेहद पतला स्मार्टफोन है. यानी की वनप्लस 6T के बाद अब तक का ये सबसे पतला स्मार्टफोन है. ये सिर्फ 7.9mm मोटा है. इसे कंपनी ने तीन रंगों में लॉन्च किया है जिमसें ब्लू वॉयड. चारकोल इंक और सिल्वर रे शामिल है.
कंपनी यहां बजट रेंज में यूजर्स को टारगेट कर रही है. कंपनी ने एक बार फिर इस फोन के साथ 3.5mm ऑडियो जैक की वापसी करवाई है. पिछले नॉर्ड स्मार्टफोन की अगर बात करें तो इस फोन के कैमरों को अपग्रेड किया गया है. वनप्लस नॉर्ड CE 5G में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. वहीं इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी मिलता है जो 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आता है. सेल्फी कैमरा की अगर बात करें तो ये 16 मेगापिक्सल का है. ओरिजिनल नॉर्ड फ्रंट में डुअल कैमरे के साथ आता है
वनप्लस नॉर्ड CE 5G की शुरुआती कीमत 22,999 रुपए है जिसमें आपको 6 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज मिलता है. वहीं 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के लिए 24,999 रुपए चुकाने होंगे. जबकि टॉप लाइन वाले मॉडल की कीमत 27,999 रुपए है जिसमें आपको 12 जीबी रैम और 256 जीबी का स्टोरेज मिलता है.
कंपनी ने यहां ऐलान किया है कि, वनप्लस नॉर्ड CE 5G को 16 जून से सेल के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. ये सेल वनप्लस. इन और एमेजॉन इंडिया की मदद से किया जाएगा. इस फोन को आप शुक्रवार से प्री ऑर्डर कर सकते हैं. इस बार वनप्लस ने विजय सेल्स के साथ साझेदारी की है. कंपनी ने यहां 2000 रुपए का कैशबैक ऑफर का भी ऐलान किया है
फोन में दो साल का सॉफ्टवेयर अपडेट और तीन साल की सिक्योरिटी अपडेट मिलती है. इसमें आपको 6.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलता है जो 1080×2400 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ आता है. इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर दिया गया है जो Adreno 619 GPU के साथ आता है. हैंडसेट में 4500mAh की बैटरी दी गई है.
कैमरे की अगर बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस मिलता है. फोन मल्टी ऑटोफोकस सपोर्ट करता है और ये ऑक्सीजन ओएस 11 आधारित एंड्रॉयड 11 पर काम करता है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it