व्यापार

OnePlus लॉन्च करने जा रहा नया 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स

Subhi
11 Jun 2022 2:44 AM GMT
OnePlus लॉन्च करने जा रहा नया 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स
x
अगर आप एक लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस एक नया 5G स्मार्टफोन, OnePlus Nord 2T 5G लॉन्च करने जा रहा है.

अगर आप एक लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) एक नया 5G स्मार्टफोन, OnePlus Nord 2T 5G लॉन्च करने जा रहा है. आज हम आपको बताने वाले हैं कि इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जा सकता है, इसकी कीमत कितनी हो सकती है और इसमें आपको क्या फीचर्स दिए जा सकते हैं..

OnePlus लॉन्च करने जा रहा नया 5G स्मार्टफोन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन, OnePlus Nord 2T 5G लॉन्च करने जा रही है. इस स्मार्टफोन को कुछ समय पहले कई दूसरे देशों में लॉन्च किया जा चुका है. फिलहाल आधिकारिक तौर पर तो इस बारे में जानकारी नहीं आई है लेकिन टिप्स्टर पारस गुगलानी (Paras Guglani) का यह कहना है कि OnePlus Nord 2T 5G को इस महीने यानी जून में भारत में लॉन्च कर दिया जाएग.

OnePlus Nord 2T 5G की कीमत

आधिकारिक तौर पर वनप्लस (OnePlus) ने इस स्मार्टफोन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन दूसरे देशों में इस स्मार्टफोन को कगभग 33,400 रुपये में लॉन्च किया गया है. भारत में OnePlus Nord 2T 5G अमेजन (Amazon) पर उपलब्ध होगा और कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 30 हजार रुपये से कम हो सकती है.

OnePlus Nord 2T 5G के फीचर्स

वनप्लस के लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में कंपनी की तरफ से तो कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन इसके ग्लोबल वेरिएंट में क्या फीचर्स हैं, उससे इस वेरिएंट के फीचर्स का अंदाजा लगाया जा सकता है. OnePlus Nord 2T 5G के ग्लोबल वेरिएंट में आपको 6.43-इंच का एमोलेड डिस्प्ले, 90Hz का रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया जा रहा है.

मीडियाटेक डायमेंसिटी 1300 SoC चिपसेट पर काम करने वाले वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 50MP के मेन सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2MP के पोर्ट्रेट कैमरा शामिल हो सकता है. ये स्मार्टफोन 12GB तक के RAM, 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है, इसमें आपको 4500mAh की बैटरी और 80W का वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta