व्यापार

Ola Scooter: खरीदने टूट पड़े लोग, पहले दिन हर सेकेंड बिके इतने स्कूटर! आज बिक्री का आखिरी दिन

Rounak
16 Sep 2021 8:43 AM GMT
Ola Scooter: खरीदने टूट पड़े लोग, पहले दिन हर सेकेंड बिके इतने स्कूटर! आज बिक्री का आखिरी दिन
x

Ola Electric ने अपने Ola Scooter की सेल शुरू होने के पहले दिन ही हर सेकेंड 4 स्कूटर बेचने का रिकॉर्ड बनाया है. कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने जानकारी दी है कि इसकी बिक्री आज रात तक ही खुली है.

Ola के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया कि 15 सितंबर को शुरू हुई Ola Scooter की बिक्री में कंपनी ने पहले दिन 600 करोड़ रुपये से ज्यादा के स्कूटर बेचे हैं. Ola Electric ने बिक्री शुरू होने के पहले दिन हर सेकेंड 4 स्कूटर बेचने का रिकॉर्ड बनाया है.
भाविश अग्रवाल ने कहा कि Ola Scooter की बिक्री गुरुवार को मध्यरात्रि तक ही खुली है. उन्होंने ग्राहकों से जल्द से जल्द इस इंट्रॉडक्टरी प्राइस पर Ola Scooter खरीदने के लिए कहा. उन्होंने एक और ट्वीट में कहा कि Ola Scooter की पहले दिन की बिक्री पूरी 2-व्हीलर इंडस्ट्री की कुल बिक्री से भी ज्यादा है.
Ola Scooter की जब बुकिंग शुरू हुई थी, तब भी इसने रिकॉर्ड बनाया था. तब कंपनी को एक दिन में 1 लाख से अधिक Ola Scooter की बुकिंग मिली थी. कंपनी ने महज 499 रुपये में Ola Scooter की बुकिंग शुरू की थी. अभी कंपनी ने Ola Scooter खरीदने की विंडो भी उन्हीं लोगों के लिए खोली है जिन्होंने पहले से इसके लिए बुकिंग कराई है.
कंपनी ने Ola Scooter के 2 मॉडल उतारे हैं. इसमें Ola S1 की एक्स-शोरूम प्राइस 99,999 रुपये और Ola S1 Pro की प्राइस 1,29,999 रुपये है. FAME-2 सब्सिडी और राज्य सरकार की सब्सिडी के बाद दिल्ली में Ola S1 की कीमत 85,009 रुपये और गुजरात में 79,000 रुपये है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it