व्यापार

ऑफर: अभी रिचार्ज करने पर BSNL यूजर्स को मिलेगा फुल टॉकटाइम

Janta Se Rishta Admin
29 Jun 2022 9:17 AM GMT
ऑफर: अभी रिचार्ज करने पर BSNL यूजर्स को मिलेगा फुल टॉकटाइम
x

BSNL अपने यूजर्स को एक स्पेशल ऑफर दे रहा है. यह ऑफर 24 जून से 29 जून के बीच मिलेगा. यह ऑफर सिर्फ एक रिचार्ज प्लान पर मिलेगा. कंपनी यूजर्स को फुल टॉकटाइम ऑफर कर रही है. यानी 24 जून से 29 जून के बीच BSNL रिचार्ज पर यूजर्स को फुल टॉकटाइम मिलेगा. हालांकि, यह ऑफर सिर्फ एक प्लान तक ही सीमित है. आइए जानते हैं क्या है BSNL प्लान की डिटेल्स. कंपनी यह ऑफर 110 रुपये के प्लान पर दे रही है. यानी 110 रुपये का रिचार्ज करने पर आपको 110 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा.

BSNL ने जून महीने में इस ऑफर की वैलिडिटी कई बार बढ़ाई है. इससे पहले कंपनी 11 जून और 12 जून तक ये ऑफर दे रही थी. इसके बाद यूजर्स को 18 जून से 19 जून के बीच यह ऑफर मिल रहा था. इस बार कंपनी दो दिन नहीं बल्कि 6 दिनों के लिए ऑफर दे रही है. इस रिचार्ज प्लान का फायदा उठाने के लिए यूजर्स ऑनलाइन वेब पोर्ट या मोबाइल ऐप किसी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इस ऑफर के सर्किल की जानकारी नहीं है. यानी यह किस सर्किल के यूजर्स के लिए लागू है, कंपनी ने साफ नहीं किया है.
अगर आप एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो ज्यादा लोगों को कॉल नहीं करते हैं, तो इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं. खासकर अगर आप बीएसएनएल सिम को सेकेंडरी ऑप्शन के तौर पर यूज करते हैं, तो यह एक अच्छा विकल्प होगा. इसके लिए आपको एक लॉन्ग टर्म प्लान वाउचर खरीदना होगा और फिर ऊपर दिए गए प्लान को रिचार्ज करना होगा. इससे आप लंबे समय तक के लिए अपने सिम में वॉयस कॉलिंग सर्विस को एक्टिवेट रख सकते हैं. बीएसएनएल के पोर्टफोलियो में कई सारे प्लान मिलते हैं. इन ऑफर्स को आप BSNL की आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल ऐप से चेक कर सकते हैं. कंपनी कई लॉन्ग टर्म प्लान ऑफर करती है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta