व्यापार

अब टीवी पर देखें 100 से भी ज्यादा चैनल, बस फॉलो करें कुछ आसान टिप्स

Tulsi Rao
10 May 2022 5:35 AM GMT
अब टीवी पर देखें 100 से भी ज्यादा चैनल, बस फॉलो करें कुछ आसान टिप्स
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | Free 100 TV Channels with DD Free Dish Installation: आज के समय में शायद ही को ऐसा होगा जो टीवी नहीं देखता होगा. महंगाई के इस जमाने में हम हर महीने-दो महीने के लिए एक शुल्क देते हैं ताकी हमें टीवी के चैनल देखने को मिल जाएं. आज हम आपको एक DD की एक ऐसी सर्विस के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप बिना कोई पैसे दिए 100 से भी ज्यादा टीवी चैनल के मजे उठा सकते हैं..

बिना पैसे खर्च किये टीवी पर देखें 100 से भी ज्यादा चैनल
अगर आप भी टीवी देखने के शौकीन हैं तो हमारे पास आपके लिए एक ऐसी जबरदस्त सूचना है जिससे आप एक भी रुपया खर्च किये बिना टीवी पर 100 से भी ज्यादा चैनल का मजा उठा सकते हैं. ऐसा करने के लिए आपको अपने घर में DD Free Dish की सर्विस को लगवाना होगा जिसमें आप बिना किसी मंथली सब्सक्रिप्शन के टीवी चैनल्स पर अपने फेवरेट शोज देख सकते हैं.
टीवी पर देखें ये कंटेन्ट
अगर आप सोच रहे हैं कि इस सर्विस में आप कौन-कौनसे टीवी चैनल और किस तरह के कंटेन्ट का फायदा उठा सकेंगे तो आइए हम आपको इस बारे में बताते हैं. इस सर्विस को खरीदने पर आपको 167 चैनल दिए जा रहे हैं जो नेशनल, रीजनल, स्टेट, एंटरटेनमेंट, हिन्दी म्यूजिक और न्यूज जैसी श्रेणियों में विभाजित हैं.
बस करना होगा ये काम
आपको बता दें कि इस DD Free Dish लेने पर आपको 100 से ज्यादा चैनल फ्री में एक्सेस करने को तो मिल जाएंगे लेकिन इसके लिए आपको अपने घर में DD Free Dish को लगवाना पड़ेगा. आपको बता दें कि आपको इस डिश को, सेट-टॉप बॉक्स को और ऐक्सेसरीज को खरीदना होगा और ऐसा करने के बाद ही आप फ्री चैनल्स का मजा उठा सकेंगे. आपको बता दें कि इस सर्विस को आप ऑनलाइन या ऑफलाइन, किसी भी तरीके से खरीद सकते हैं और इस सेवा को प्रसार भारती मैनेज करता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta