व्यापार

कम कीमत दे रहा है, Nissan magnite सबकॉम्पैक्ट SUV

jantaserishta.com
4 Jun 2022 2:12 AM GMT
कम कीमत दे रहा है, Nissan magnite  सबकॉम्पैक्ट SUV
x

निसान इंडिया की Magnite सबकॉम्पैक्ट SUV को ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और कंपनी ने अब इस कार के लिए 1 लाख बुकिंग हासिल करने का ऐलान कर दिया है. Nissan Magnite कम कीमत पर बेहतरीन लुक और फीचर्स के साथ आती है जो इसे पैसा वसूल बनाते हैं.

Nissan Magnite 1 Lakh Bookings: निसान इंडिया ने दिसंबर 2020 में मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट SUV लॉन्च की है और अब कंपनी ने इस कार के लिए 1 लाख बुकिंग हासिल करने की जानकारी दी है. इस सेगमेंट की सबसे किफायती कारों में निसान मैग्नाइट भी शामिल है और कम कीमत पर शानदार लुक और तगड़े फीचर्स इसे फुल पैसा वसूल गाड़ी बनाते हैं. कंपनी का कहना है कि 2 साल से भी कम समय में निसान मैग्नाइट ने बुकिंग का ये आंकड़ा पार कर लिया है. मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट SUV को कंपनी ने भारतीय मार्केट में मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, ह्यून्दे वेन्यू और ऐसी अन्य कारों से मुकाबला करने के लिए पेश किया था.
मैग्नाइट में 360 डिग्री कैमरा
निसान इंडिया ने मैग्नाइट के साथ बेहतरीन फीचर्स भी दिए हैं जिनमें बड़े आकार का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और धांसू JBL स्पीकर्स शामिल हैं. इसके अलावा सेगमेंट में पहली बार वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो भी कार को मिला है. मैग्नाइट में 360 डिग्री कैमरा दिया गया है जो इंफोटेनमेंट सिस्टम पर चालक को आगे-पीछे का तमाम नजारा दिखाता है. कार का इंस्ट्रूमेंट पैनल पूरी तरह डिजिटल है और यहां आपको टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी मिलता है.
ये भी पढ़ें : मार्केट में भौकाल मचाने आ रही है Hyundai की सबसे सस्ती SUV, सेंट्रो की जगह लेगी नई कार!
शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.88 लाख रुपये
सुरक्षा के मामले में भी मैग्नाइट तगड़ी है और इसमें दो एयरबैग्स, VDC, ABS, HAS और CTS जैसे हाइटैक फीचर्स दिए गए हैं. सबकॉम्पैक्ट SUV को दो इंजन विकल्प दिए गए हैं जिनमें 1.0-लीटर पेट्रोल और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है. कार का टर्बो इंजन 100 बीएचपी ताकत और 160 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने इन दोनों इंजन विकल्पों के साथ 5-स्पीड मैनुअल और CVT गियरबॉक्स दिए हैं. कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.88 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 10.56 लाख रुपये तक जाती है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta