व्यापार

Nissan Magnite की कीमत में एक बार फिर हुई बढ़ोत्तरी, जाने नई कीमत

Subhi
10 Oct 2021 5:51 AM GMT
Nissan Magnite की कीमत में एक बार फिर हुई बढ़ोत्तरी, जाने नई कीमत
x
जापान की वाहन निर्माता कंपनी निसान ने बीते साल दिसंबर में मैग्नाइट को लॉन्च किया था।

जापान की वाहन निर्माता कंपनी निसान ने बीते साल दिसंबर में मैग्नाइट (Magnite) को लॉन्च किया था। जिसकी कीमत में दूसरी बार बढ़ोत्तरी की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी ने सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमतों को अपडेट कर दिया गया है, जिसके बाद मैग्नाइट एसयूवी की शुरुआती कीमत अब 5.71 लाख रुपये हो गई है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि कीमत में इजाफा वैरिएंट और पावरट्रेन के आधार पर 6,000 से ​​17,000 रुपये के बीच किया गया है।

वैरिएंट वाइज कीमत में हुई बढ़त
बताते चलें, मैग्नाइट एसयूवी दो पावरट्रेन में उपलब्ध है, जिसमें एक नैचुरली एस्पिरेटेड 1-लीटर पेट्रोल इंजन और एक टर्बोचार्ज्ड 1-लीटर पेट्रोल इंजन है। इसके नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन वेरिएंट XE, XL, XV और XV प्रीमियम की कीमत में 6,000 रुपये से 17,000 रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है। वहीं एक्सएल टर्बो, एक्सवी टर्बो और एक्सवी प्रीमियम टर्बो की कीमत 17,000 रुपये तक बढ़ा दी गई है।
कंपनी की बाजार में Magnite से बढ़ी मजबूती
इसके अलावा, निसान इंडिया ने हाल ही में मैग्नाइट ग्राहकों के लिए वर्चुअल सेल्स एडवाइजर पहल शुरू की है। यह पहल खरीदारों को कार निर्माता के सेल्स एक्जीक्यूटिव के साथ रीयल-टाइम इंटरेक्शन की मदद से शुरू से अंत तक कार खरीदने में मदद करने में सक्षम बनाती है। वहीं लॉन्च के बाद से निसान मैग्नाइट एसयूवी को 65,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी है। कंपनी ने पिछले महीने Magnite की 2,330 यूनिट्स सेल की हैं, इस कार ने भारतीय ऑटोमोटिव बाजार में कंपनी की उपस्थिति को बढ़ावा दिया है।
Nissan Magnite डिजाइन
निसान मैग्नाइट में मस्कुलर बोनट, ब्लैक-आउट ग्रिल, सिल्वर स्किड प्लेट, एलईडी हेडलाइट्स और एल-आकार के एलईडी डीआरएल के साथ आकर्षक लुक दिया गया है। इसके साइड किनारों पर रूफ रेल्स, ब्लैक बी-पिलर्स, इंडिकेटर-माउंटेड ORVMs, रूफ-माउंटेड स्पॉइलर, रैप-अराउंड एलईडी टेललाइट्स, हैवी व्हील क्लैडिंग और 16-इंच अलॉय व्हील्स शामिल हैं।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta